Viral Video: एकदम खौलते तेल में हाथ डालकर ही खाना बनाती है यह महिला, देखिए हैरान कर देने वाला वीडियो
Advertisement
trendingNow1783754

Viral Video: एकदम खौलते तेल में हाथ डालकर ही खाना बनाती है यह महिला, देखिए हैरान कर देने वाला वीडियो

दुनिया भर में भांति-भांति के लोग पाए जाते हैं. कुछ लोग इतने काबिल होते हैं कि वे अपनी प्रतिभा से हर जगह छा जाते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग होते हैं, जो अपनी हरकतों से वायरल हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो को वायरल होते देर नहीं लगती है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: दुनिया भर में भांति-भांति के लोग पाए जाते हैं. कुछ लोग इतने काबिल होते हैं कि वे अपनी प्रतिभा से हर जगह छा जाते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग होते हैं, जो अपनी हरकतों से वायरल हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो को वायरल होते देर नहीं लगती है. कुछ ऐसा ही हुआ है एक महिला के साथ भी, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

  1. एक महिला ने सभी को किया हैरान
  2. खौलते तेल में हाथ डालकर बनाती है खाना
  3. किसी ने की कला की तारीफ तो किसी ने इसे बताया साइंस

महिला की अनोखी आदत से लगी भीड़
सोशल मीडिया पर हमारी नजर एक ऐसे वायरल वीडियो (Viral Video) पर पड़ी है, जिसमें एक महिला की दुकान पर काफी भीड़ लगी हुई है. आमतौर पर मार्केट का तला-भुना खाना सभी को पसंद होता है और आप कहेंगे कि दुकान में भीड़ लगना कौन सी बड़ी बात है! दरअसल, इस महिला की खाना बनाने की आदत इतनी अनोखी है कि लोग हैरानी के कारण इसकी दुकान के बाहर भीड़ लगाकर खड़े हुए हैं.

खौलते तेल से नहीं लगता डर
दरअसल, यह महिला खौलते तेल में हाथ डालकर खाना बनाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला ने हाथों में ग्लव्स नहीं पहने हुए हैं और न ही उसके हाथ में कोई चम्मच या बैटर (Batter) डालने की कोई भी चीज है. इस महिला का मानना है कि चम्मच और करछी का इस्तेमाल लूजर्स (Losers) करते हैं. महिला की इसी कलाबाजी को देखने के लिए लोग उसकी दुकान के बाहर भीड़ जमा होती रहती है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: डेयरी प्लांट में दूध से भरे टब में नहा रहा था शख्स, पकड़े जाने पर हुआ यह हाल

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
इस हैरतअंगेज वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगी थी. वीडियो को अब तक 24 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, इस पर लोग काफी रिएक्ट भी कर रहे हैं. यह वीडियो इंडोनेशिया का है और लोगों का मानना है कि खौलते तेल में हाथ डालकर खाना बनाना एक कला नहीं है, बल्कि साइंस है. खैर यह जो भी हो, इस स्टंट को खुद से न दोहराएं!

ऐसे ही अजब-गजब वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news