Viral Video: महिला ने गोबर से सजाई दीवार, Social Media पर हुनर की हुई तारीफ

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक भारतीय महिला (Indian Woman) के हुनर की जमकर तारीफ हो रही है. यह महिला अपने अचूक निशानों से दीवार पर उपले सजा देती है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Viral Video: महिला ने गोबर से सजाई दीवार, Social Media पर हुनर की हुई तारीफ
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: इस दुनिया में भारतीयों जैसा हुनरमंद और जुगाड़ू शायद ही कोई हो. कई लोग दुनियाभर में अपने टैलंट (Talent) का डंका बजवा चुके हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर इसकी बानगी अक्सर देखने को मिल जाती है. हाल ही में भारतीय महिला (Indian Woman) के हुनर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबर्दस्त वायरल (Viral Video) हुआ है.

कितनी हुनरमंद है ये भारतीय महिला

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने ट्विटर (Twitter) पर एक महिला का वीडियो शेयर किया है. 24 सेकेंड के इस वीडियो में यह भारतीय महिला (Indian Woman) दीवार पर उपले (Cow Dung Cake) लगा रही है, वह भी किसी आम तरीके से नहीं, बल्कि फेंक-फेंककर. गजब बात तो यह है कि उसका एक भी निशाना चूक नहीं रहा है. सारे उपले (Cow Dung Cake) बिल्कुल एक सटीक जगह पर जाकर चिपक रहे हैं.

हर कोई कर रहा तारीफ

इस वीडियो को अभी तक 33 हजार से ज्यादा सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स देख चुके हैं. हर कोई इस महिला के निशाने की तारीफ कर रहा है. खुद दीपांशु काबरा ने भी लिखा है- बिल्कुल परफेक्ट. इस वीडियो को 510 लोग रीट्वीट (Retweet) कर चुके हैं. कुछ लोग महिला को बास्केट बॉल (Basket Ball) खेलने की सलाह भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 30 सेकेंड से भी कम समय में मछली ने दिखाए ऐसे करतब, सभी की आंखें खुली की खुली रह गईं

तारीफ में मिले मजेदार कमेंट

सोशल मीडिया (Social Media) पर हुनर की तारीफ करने वालों की कोई कमी नहीं है. महिला का निशाना देखकर सभी आश्चर्य जाहिर कर रहे हैं. कोई परफेक्शन देखकर हैरान है तो कोई पोस्टर लेडी (Poster Lady) बनाने का सुझाव दे रहा है. कुछ लोग मजाक में कह रहे हैं कि यही स्किल पति और बेटों पर भी इस्तेमाल की जाती है तो कुछ इसे हर कुशल गांववाले का हुनर बता रहे हैं. वहीं एक यूजर ने मजाक में लिखा है- अगर विदेशी देख लेंगे तो कहेंगे कि गाय दीवार तक पहुंची कैसे!

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.