अचानाक छोले-भटूरे खाती हुई पकड़ी गई दुल्हन, डांट पड़ी तो बोली- दिल्ली वालों से... - देखें Video
Advertisement

अचानाक छोले-भटूरे खाती हुई पकड़ी गई दुल्हन, डांट पड़ी तो बोली- दिल्ली वालों से... - देखें Video

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. अचानक भूख लगी तो दुल्हन ने छोले-भटूरे खाना शुरू कर दिया. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अचानाक छोले-भटूरे खाती हुई पकड़ी गई दुल्हन, डांट पड़ी तो बोली- दिल्ली वालों से... - देखें Video

शादी का मौका हो और खाने में कई सारी वेराइटी हो, तो बिना पेट-पूजा किए कोई भी मेहमान हिलना नहीं चाहेगा. शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) के लिए सबसे मुसीबत वाले पल तब होते हैं, जब सभी लोग उन्हें छोड़कर स्टॉल पर जाकर खाना खा रहे होते हैं और वह स्टेज पर बैठे होते हैं. उनका भी खाने का मन होता है, लेकिन उन्हें वरमाला के बाद वाले समय का इंतजार करना होता है. ऐसे में कई बार दुल्हन जब ब्राइडल रूम में बैठी होती है तो वह अपने कमरे में खाना मंगवा लेती है.

  1. छोले-भटूरे देखते ही खाने पर टूट पड़ी दुल्हन
  2. अचानक किसी ने पकड़ा तो देने लगी ऐसे रिएक्शन
  3. इंस्टाग्राम पर जमकर देखा जा रहा वीडियो

छोले-भटूरे देखते ही खाने पर टूट पड़ी दुल्हन

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक दुल्हन को बारात आने के पहले ही भूख लग जाती है तो किसी से खाने के स्टॉल से छोले भटूरे मंगवा लेती है. भयंकर भूख के सामने किसी को कुछ नहीं दिखता. दुल्हन जैसे ही छोले-भटूरे खाने लगती है तो उसके परिवार कोई सदस्य वहां आ पहुंचता है. इस दौरान उससे पूछा जाने लगता है कि अभी तक बारातियों ने खाना नहीं शुरू किया और तुम यहां बैठकर खाने लगी. इस पर दुल्हन जोर-जोर से हंसने लग जाती है. इस क्यूट अंदाज को देखकर आप भी हंस पड़ेंगे.

 

 

इंस्टाग्राम पर जमकर देखा जा रहा वीडियो

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो को देखने के बाद हर कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर विटी वेडिंग नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दिल्ली वालों से डाइट नहीं होती, यह वीडियो कितना क्यूट है. कृति सिंह तुम कितनी सुंदर हो'. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, 'वह बेहद सुंदर दिख रही है.'

Trending news