दुल्हन ने शादी में खाए गोलगप्पे, 20 लाख लोगों ने देखा वीडियो
Advertisement

दुल्हन ने शादी में खाए गोलगप्पे, 20 लाख लोगों ने देखा वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम पर रील्स (Instagram Reels Video Trending) में एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. भारतीय शादी (Indian Wedding) में शूट किया गया यह वीडियो काफी खास है. इस वीडियो में एक दूल्हा दुल्हन (Bride Groom Video) को अपने हाथों से गोलगप्पे (Golgappe) खिला रहा है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के वीडियो (Wedding Video) काफी पसंद किए जाते हैं. भारतीय शादियों की अनोखी रस्में (Indian Wedding Traditions) 4-5 दिनों तक मेहमानों को काफी व्यस्त रखती हैं. इस साल वेडिंग सीजन (Wedding Season) में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की वजह से सीमित मेहमानों के बीच शादी की रस्में संपन्न हुई थीं. ऐसे में काफी लोग शादी का फंक्शन अटेंड करने से वंचित रह गए और अब वे वायरल वीडियो (Wedding Viral Video) देखकर शादी का लुत्फ उठा रहे हैं.

  1. इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ शादी का वीडियो
  2. दूल्हे ने दुल्हन को अपने हाथों से खिलाए गोलगप्पे
  3. 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

दूल्हे ने दुल्हन को खिलाए गोलगप्पे

दुनिया में शायद ही ऐसी कोई लड़की होगी, जो गोलगप्पे (Golgappe) को न बोल दे. सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर इन दिनों एक रील्स वीडियो ट्रेंड (Instagram Reels Video Trending) कर रहा है. इस वीडियो में एक दुल्हन अपने दूल्हे (Bride Groom Video) के हाथ से गोलगप्पे (Golgappe) खा रही है. दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी के जोड़े और जयमाल पहने हुए नजर आ रहे हैं. इससे साफ पता चल रहा है कि दोनों की विवाह की रस्में (Wedding Traditions) कुछ देर पहले ही संपन्न हुई होंगी.

20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) के तौर पर पोस्ट किया गया यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. अब तक इसे 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हर किसी को यह वीडियो और दूल्हा-दुल्हन का अंदाज (Bride Groom Video) काफी पसंद आ रहा है. लोग इन दोनों की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं. कई लड़कियों का कहना है कि उन्हें भी अपनी लाइफ में ऐसा ही शख्स चाहिए, जो उन्हें अपने हाथों से गोलगप्पे (Golgappe) खिलाए. वहीं, कुछ का कहना है कि लड़की के लिए शादी की रस्मों से भी ज्यादा जरूरी गोलगप्पे खाना है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news