Viral Video: ससुराल में हुआ दुल्हन का गजब स्वागत, करीब 2 लाख लोगों ने देखा वीडियो

सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर एक दुल्हन की ससुराल में एंट्री का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Bride Entry Video) को करीब 2 लाख लोग देख चुके हैं.

Viral Video: ससुराल में हुआ दुल्हन का गजब स्वागत, करीब 2 लाख लोगों ने देखा वीडियो
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर कई बार काफी मजेदार वीडियो नजर आ जाते हैं. आज-कल लोग शादियों (Indian Wedding) में नई-नई रस्मों के साथ ही साज-सजावट (Wedding Decoration) पर भी काफी फोकस करते हैं. हाल ही में ट्विटर (Twitter) पर एक दुल्हन का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

दुल्हन के स्वागत ने जीता दिल

हर किसी की जिंदगी में शादी एक ऐसा पल होता है, जिसे सभी बेहद यादगार बनाना चाहते हैं. दोनों पक्ष के लोग वर और वधू के लिए इसे खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर एक दुल्हन की एंट्री का वीडियो (Bride Entry Video) काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में दुल्हन जब अपनी ससुराल पहुंचती है तो उसके भव्य स्वागत की तैयारियां की जाती हैं. उसके यादगार वेलकम (Welcome) के लिए आसमान में गजब आतिशबाजी (Crackers) की जाती है.

करीब 2 लाख लोगों को पसंद आया अंदाज

इस वीडियो (Wedding Video) को अब तक लगभग 2 लाख लोग देख चुके हैं. वहीं करीब डेढ़ हजार लोगों ने इसे रीट्वीट (Retweet) भी किया है. वीडियो के कैप्शन (Video Caption) में लिखा है- हर लड़की के सपने की एंट्री (Dream Entry Of Every Girl). इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट (Comment) कर रहे हैं. सभी लोग वर पक्ष के लोगों की तारीफ कर रहे हैं. हर किसी को एंट्री (Bride Entry) का यह शानदार अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें- शादी में मास्क के ऊपर श्रृंगार करके पहुंची महिला, लोग बोले- सुंदरता से कोई समझौता नहीं

कोरोना काल की शादियों में रखें ध्यान

इन दिनों देश में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) काफी तेजी से पैर पसार रहा है. अगर आप किसी शादी समारोह में शिरकत कर रहे हैं तो वहां भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और अपना मास्क लगाकर रखें. साथ ही बीच-बीच में हाथ भी सैनिटाइज करते रहें.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.