महिला का गज़ब जुगाड़! मास्क के ऊपर ही कर डाला श्रृंगार, लोग बोले- अब बस लिपस्टिक...
Advertisement

महिला का गज़ब जुगाड़! मास्क के ऊपर ही कर डाला श्रृंगार, लोग बोले- अब बस लिपस्टिक...

कोरोनावायरस लॉकडाउन के वक्त सोशल मीडिया पर शादियों को लेकर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. किसी भी हाल में शादी करने व शामिल होने के लिए लोग आतुर हैं. एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

महिला का गज़ब जुगाड़! मास्क के ऊपर ही कर डाला श्रृंगार, लोग बोले- अब बस लिपस्टिक...

नई दिल्ली : कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) के दौरान जहां लोग संक्रमित होने से बचने के लिए अपने घरों में कैद हैं; तो वहीं कुछ लोग शादियों में शरीक होने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. देश में अलग-अलग जगहों से वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. कहीं, दूल्हे को भगा दिया जा रहा है तो कुछ लोग छुपकर शादी करने को तैयार हैं. अब इंटरनेट पर अलग-अलग तरह से तस्वीरें आ रही है.

  1. महिला ने मास्क के ऊपर किया श्रृंगार
  2. तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल
  3. लोग बोले- 'सुंदरता से कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं'

मास्क के ऊपर ही कर डाला श्रृंगार

कोरोनावायरस लॉकडाउन के वक्त सोशल मीडिया पर शादियों को लेकर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. किसी भी हाल में शादी करने व शामिल होने के लिए लोग आतुर हैं. एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला ने अपने मास्क के ऊपर ही श्रृंगार कर डाला. यह तस्वीर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है.

वायरल फोटो लोग यूं कर रहे कमेंट

इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं, महिला के इस श्रृंगार पर लोग खूब मजे भी ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सर, गजब जुगाड़ लगाया है लेकिन आपने यह नहीं बताया फोटो कहां से उठाएं. लगता है 50 सदस्य वाली लिस्ट में आपका भी नाम था.'

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये भी समझना बहुत ज़रूरी है कि एक महिला के लिए श्रृंगार की बहुत अहमियत होती है.' एक शख्स ट्वीट पर रिप्लाई किया, 'सुंदरता से कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं.' जबकि एक अन्य ने लिखा, 'अब बस लिपस्टिक दिखाने का जुगाड़ रह गया.'

 

VIDEO

Trending news