Corona काल में देखिए सबसे अजूबा Innovation, बाहर खाना खाने के लिए फिट है यह Jugaad
Advertisement

Corona काल में देखिए सबसे अजूबा Innovation, बाहर खाना खाने के लिए फिट है यह Jugaad

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर कोविड जुगाड़ (Covid Jugaad) का एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें कोरोना काल (Coronavirus) में खाने-पीने का लुत्फ लेने के लिए बड़ा नायाब तरीका ढूंढा गया है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: दुनियाभर में कोरोना संक्रमण (Coronavirus Pandemic) का कहर देखा जा रहा है. भारत में भी हर दिन डरावने आंकड़े सामने आ रहे थे (Corona Cases In India). हालांकि अभी 1-2 दिनों से कुछ राहत है. लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण कई राज्यों में अभी भी लॉकडाउन (Lockdown) जारी है.

  1. कोरोना काल में वायरल हुआ जुगाड़ का वीडियो
  2. खाने-पीने के लिए ढूंढा सबसे नायाब तरीका
  3. कार में ही सजाई खाने की टेबल

इन दिनों रेस्त्रां और कैफे में डाइन इन (Dine In) की सुविधा बंद है और सिर्फ टेकअवे (Takeaway) या होम डिलीवरी (Home Delivery) की ही अनुमति है. ऐसे में अक्सर बाहर ही खाने-पीने वाले लोग काफी तनाव में हैं. कोरोना काल (Coronavirus) में कई तरह के कोविड जुगाड़ (Covid Jugaad) के वीडियो वायरल (Viral Video) हुए हैं.

इस जुगाड़ ने सभी को किया हैरान

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर कोविड जुगाड़ (Covid Jugaad) का गजब वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. बाहर का खाने-पीने के शौकीन लोगों के लिए यह जुगाड़ बेस्ट है. यह वीडियो आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग कार में बैठे हैं. तभी एक ईटिंग जॉइंट (Eating Joint) से एक वर्कर बाहर आता है और कार में ही उन दोनों के लिए एक टेबल फिट कर देता है. फिर वो उस पर उनका ऑर्डर सजा देता है.

खाने के लिए ढूंढा सबसे नायाब तरीका

अगर आप भी स्ट्रीट फूड (Street Food) खाने-पीने के शौकीन हैं तो कई बार कार में ही बैठकर डिशेज का लुत्फ उठा चुके होंगे. लेकिन इतना तो तय है कि किसी ने आपके लिए इस तरह से टेबल तो नहीं सजाई होगी. यह वीडियो एक साउथ इंडियन फूड जॉइंट (South Indian Food Joint) के बाहर का है. कस्टमर्स के लिए खाने-पीने के मजे को बरकरार रखने के लिए रेस्त्रां का यह कदम काफी सराहनीय है.

यह भी पढ़ें- ये हैं भारत के सबसे डरावने रेलवे स्टेशन, यहां जाने की बात से ही कांप उठते हैं लोग

हजारों लोगों को पसंद आया वीडियो

इस कोविड जुगाड़ वीडियो (Covid Jugaad Video) को अब तक ढाई हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ज्यादातर लोगों को यह तरीका बहुत पसंद आया है. वहीं कुछ का कहना है कि आने वाले दिनों में इस तरह की टेबल कार एक्सेसरीज (Car Accessories) का हिस्सा बन जाएंगी.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news