Viral Video: 95 वर्षीय Covid Positive दादी ने किया हॉस्पिटल में गरबा, आप भी देखिए उनका अंदाज
Advertisement

Viral Video: 95 वर्षीय Covid Positive दादी ने किया हॉस्पिटल में गरबा, आप भी देखिए उनका अंदाज

मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी (Photographer Viral Bhayani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक 95 वर्षीय दादी का वीडियो शेयर किया है. कोविड संक्रमित (Covid Positive) होने के कारण हॉस्पिटल में एडमिट और ऑक्सीजन मास्क (Oxygen Mask) लगा होने के बावजूद वे गरबा करती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर (Coronavirus Second Wave) ने देश भर में तबाही मचा रखी है. हर दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या (Corona Cases In India) और मौत के आंकड़े लोगों को डरा रहे हैं. इसी बीच कई ऐसे लोग भी हैं, जो दूसरों की मदद करने, उन्हें मोटिवेट (Motivate) करने और जीने की नई उमंग देने में पीछे नहीं हट रहे हैं. मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी (Photographer Viral Bhayani) ने राजकोट (Rajkot) की 95 वर्षीय कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) दादी का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप भी जिंदगी को एक नए नजरिए से देखने लगेंगे (Viral Video).

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दादी का वीडियो
  2. कोरोना संक्रमित होकर भी किया गरबा
  3. नाक पर लगा हुआ है ऑक्सीजन मास्क

वायरल हुआ दादी का डांस

विरल भयानी (Viral Bhayani) का यह वीडियो राजकोट का है. इसमें 95 वर्षीय कोरोना संक्रमित (Corona Positive) दादी हैं, जो हॉस्पिटल में एडमिट हैं. इस हालत में और इतनी उम्रदराज होकर भी उनकी जिजीविषा में कोई कमी नहीं है. इस वीडियो में वे हॉस्पिटल में ही गरबा (Garba) करते हुए नजर आ रही हैं. इन बुजुर्ग महिला की नाक पर ऑक्सीजन मास्क (Oxygen Mask) लगा हुआ है लेकिन उनके चेहरे पर बीमारी या उम्र की कोई शिकन नजर नहीं आ रही है. विपरीत हालात में हम सभी को दादी से सीख लेनी चाहिए.

लाखों लोगों को पसंद आया दादी का जोश

विरल भयानी (Viral Bhayani) ने यह वीडियो कल शेयर किया था. मात्र 20 घंटों में इसे 12 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इन हालातों में लोगों को महिला का जोश और जीने की ललक काफी प्रभावित कर रही है. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी (Bollywood Celebrity) ने भी दादी की तारीफ में वीडियो पर कमेंट किए हैं. इस समय जब कई लोग बीमारी या हालात के कारण हिम्मत हार रहे हैं तो यह वीडियो किसी लाइफ सेवर (Life Saver) से कम नहीं है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news