Trending: इस Cutie Pie पर आ जाएगा आपका भी दिल, मजेदार वीडियो देख बोलेंगे- कभी खुशी कभी गम!
Advertisement
trendingNow11245332

Trending: इस Cutie Pie पर आ जाएगा आपका भी दिल, मजेदार वीडियो देख बोलेंगे- कभी खुशी कभी गम!

Viral Video: सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज को देखकर कई लोगों का दिन बन जाता है. ऐसे ही एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर खूब व्यूज बंटोर रहा है.

Trending: इस Cutie Pie पर आ जाएगा आपका भी दिल, मजेदार वीडियो देख बोलेंगे- कभी खुशी कभी गम!

Video Of Cute Baby: छोटे बच्चों की प्यारी-प्यारी हरकतों पर किसी का भी दिल आ सकता है. इंटरनेट (Internet) पर बच्चों के क्यूट वीडियोज की भरमार है और लोग भी इन वीडियोज को काफी पसंद करते हैं. बच्चों की ड्रामेबाजी भी यूजर्स को काफी पसंद आती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब बच्चे की उम्र महज 6 महीने होती है, बच्चे तभी से झूठ-मूठ का रोना (Fake Cry) सीख लेते हैं. ऐसे ही एक क्यूट से बच्चे की वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इसमें बच्चे की हरकतों को देखकर कई लोगों का सिर चकराने लगा.  

ऐसे मुंह बनाकर रोया बच्चा 

इस वीडियो में एक मासूम से बच्चे को देखा जा सकता है. इस बच्चे की आंखों से मोटे-मोटे आंसू (Tears) टपक रहे हैं. ऐसे में इसके परिवार का कोई सदस्य इसे हंसाने की कोशिश करता है. उसके बाद इस मासूम बच्चे (Innocent Baby) ने जो किया उसे देखकर हर कोई इसका फैन बन रहा है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

रोते-रोते हंसने लगा मासूम

वीडियो में बच्चा रोते-रोते अचानक से हंसने (Laughing) लगता है. फिर थोड़ी देर बाद जैसे ही उसे याद आता है कि वो रो रहा था तो मासूम फिर से रोने लग जाता है. ऐसे ही बच्चा बार-बार हंसता और रोता है. इसे देख किसी को भी करण जौहर (Karan Johar) की मूवी कभी खुशी कभी गम की याद आ सकती है. इस बच्चे (Baby) को देखकर आपका भी दिल पिघल जाएगा और इससे मिलने का मन करने लगेगा.

खूब व्यूज बंटोर रहा वीडियो

इस वीडियो को अब तक दो लाख से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इस वीडियो ने यूजर्स को खूब एंटरटेन किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई यूजर्स ने बच्चे को शुभकामनाएं दीं तो कुछ ने कहा कि बच्चे को इस तरह से क्यों परेशान किया जा रहा है. बहुत से लोगों ने कमेंट में हार्ट (Heart) वाले इमोजी भी पोस्ट किए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news