Viral Video: Srirangam Temple में महावत से बात करती हुई नजर आई हथिनी, देखकर विश्वास नहीं कर पाएंगे आप
Advertisement
trendingNow1819626

Viral Video: Srirangam Temple में महावत से बात करती हुई नजर आई हथिनी, देखकर विश्वास नहीं कर पाएंगे आप

श्रीरंगम मंदिर (Srirangam Temple) परिसर का एक अनोखा वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में हथिनी अपने महावत (Mahout) से इशारों में बात कर रही है. 

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली. क्या आपने कभी किसी हाथी (Elephant) को इशारों में बात करते हुए देखा है? आपका जवाब होगा, नहीं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में हथिनी (Elephant Video) और महावत (Mahout) को इशारों में बातें करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हथिनी का वीडियो
  2. महावत की बातों का देती है जवाब
  3. देखने लायक है हथिनी और महावत का प्यार

तमिलनाडु में स्थित है श्रीरंगम मंदिर

यह वीडियो सनातन धर्म के सबसे बड़े मंदिर श्रीरंगम मंदिर (Srirangam Temple) के परिसर का है. श्रीरंगम को तमिल में तिरुवरंगम भी कहा जाता है. यह मंदिर तमिलनाडु (Tamil Nadu) के शहर तिरुचिरापल्ली में है. इस मंदिर में भगवान ब्रह्मा, विष्णु और महेश की पूजा की जाती है. ऐसी मान्यता है कि जो भक्त यहां आकर ब्रह्मा, विष्णु और महेश की सच्चे मन से पूजा करता है, उसकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं.

यह भी पढ़ें- Ethiopia: पूरी दुनिया मना रही है 2021 का जश्न, यह देश अब भी 2014 में ही है अटका, जानें वजह

हथिनी और महावत का अनोखा वाडियो

इस मंदिर में एक हथिनी है, जिसकी सेवा के लिए एक महावत (Mahout) को रखा गया है. महावत हथिनी की खूब सेवा करता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि महावत कमरे की चौखट पर बैठा है और हथिनी उसके पास आ जाती है. इसके बाद हथिनी और महावत के बीच इशारों ही इशारों में बातें शुरू हो जाती हैं.

महावत हथिनी से कई बातें पूछता है और हथिनी भी उसके सभी सवालों का कभी बोलकर तो कभी इशारों में जवाब देती है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- इस मंदिर में रात को ठहरने वाला बन जाता है पत्थर, जानिए खौफनाक रहस्य

लोगों को पसंद आ रहा है वीडियो

इस अनोखे वीडियो को भारतीय वन सेवा की अधिकारी Sudha Ramen ने ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को अभी तक 63 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं लगभग 3900 लोगों ने इसे लाइक किया है.  

ऐसे ही वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news