Viral Video: IPL बंद होने से न हों परेशान, देखिए 'गजराज' Elephant का Cricket खेलने का तरीका

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें हाथी क्रिकेट (Cricket) खेलते हुए नजर आ रहा है. क्रिकेट फैंस के लिए यह वीडियो एंटरटेनमेंट के डोज से कुछ कम नहीं है.

Viral Video: IPL बंद होने से न हों परेशान, देखिए 'गजराज' Elephant का Cricket खेलने का तरीका
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: हाथी को सबसे समझदार और मस्ती करने वाला जानवर माना जाता है. सिर्फ यही नहीं, हाथी को सबसे अच्छा दोस्त भी माना जाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी के कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. हाल ही में ट्विटर (Twitter) पर हाथी का एक वीडियो वायरल (Elephant Video) हुआ है, जिसमें वह क्रिकेट (Cricket) खेलते हुए नजर आ रहा है.

हाथी ने दिए IPL के मजे

देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की वजह से आईपीएल को रद्द (IPL 2021 Cancelled) कर दिया गया है. यह फैसला क्रिकेट प्रेमियों (Cricket Fans) के लिए काफी परेशानी भरा रहा. लॉकडाउन (Lockdown In India) की वजह से लोगों के लिए एंटरटेनमेंट (Entertainment) का वही साधन था और अचानक से उसके खत्म होने से फैंस में दुख की लहर दौड़ गई थी. हालांकि, इस क्रिकेट प्रेमी हाथी को देखकर आपका मूड कुछ हद तक ठीक हो जाएगा. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में हाथी क्रिकेट (Cricket) खेलते हुए नजर आ रहा है.

हाथी के चौकों-छक्कों से छूटे पसीने

इस वीडियो में कुछ युवक एक जंगल में हाथी के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं. हाथी ने भी काफी जोर-शोर से अपनी क्रिकेट स्किल्स का नमूना पेश किया है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक गेंदबाज हाथी की तरफ बॉल फेंकता है, जिसके बाद हाथी अपनी सूंड में फंसे डंडे से बैटिंग (Batting) करता है. हाथी बैट को इतनी तेजी से मारता है कि बॉल सभी युवकों को पार करते हुए काफी दूर जाकर गिर जाती है.

यह भी पढ़ें- ससुराल में दुल्हन का हुआ ऐसा स्वागत, आंखें फाड़कर देखते रह गए लाखों लोग

लाखों लोगों को पसंद आई हाथी की अदा

हाथी के इस वायरल वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 291 यूजर्स ने इसे रीट्वीट (Retweet) भी किया है. हर कोई हाथी को परफेक्ट प्लेयर (Perfect Player) बता रहा है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.