Viral Video: Covid-19 से India की सुरक्षा के लिए Israel के लोगों ने किया Om Namah Shivay का जाप, देखें वीडियो

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus In India) की दूसरी लहर ने हड़कंप मचा रखा है. इसी बीच कोरोना मुक्त राष्ट्र घोषित हुए इजरायल (Corona Free Country Israel) में भारतीयों के लिए 'ऊं नम: शिवाय' (Om Namah Shivay) का जाप किया गया है. देखिए इमोशनल कर देने वाला वायरल वीडियो (Viral Video).

Viral Video: Covid-19 से India की सुरक्षा के लिए Israel के लोगों ने किया Om Namah Shivay का जाप, देखें वीडियो
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भारत इन दिनों कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus In India) से जूझ रहा है. दूसरी लहर (Covid-19 Second Wave) ने पिछले साल की तुलना में ज्यादा कहर बरपा दिया है. हर दिन मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. अस्पतालों में जगह नहीं है और ऑक्सीजन की कमी से भी सभी परेशान हैं. दुनियाभर के कई देश भारत की मदद के लिए आगे आए हैं और सभी भारतीयों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. इजरायल (Israel) में भी भरतीयों के लिए जाप किया गया है.

'ऊं नम: शिवाय' के जाप से गूंजा संसार

इजरायल (Israel) में भारतीयों की सुरक्षा के लिए 'ऊं नम: शिवाय' (Om Namah Shivay) का जाप किया गया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आप भी इमोशनल (Emotional Video) हो जाएंगे. इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि किसी पब्लिक प्लेस पर इजरायली लोग इकट्ठा होकर कोविड-19 (Covid-19) से भारतीयों की सुरक्षा के लिए 'ऊं नम: शिवाय' का जाप कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो (Viral Video) ने सभी के दिलों को छू लिया.

सच्ची प्रार्थना से जल्द मिलेगा आराम

इस वीडियो मे लोग नाचते, गाते और झूमते हुए नजर आ रहे हैं. इजरायल (Israel) हाल ही में कोरोना वायरस से मुक्त राष्ट्र (Corona Free Country) घोषित हुआ है और यह तो सभी जानते हैं कि भारत और इजरायल के रिश्ते (International Relations) काफी दोस्ताना हैं. दोनों देश एक-दूसरे के सुख-दुख में शरीक होते हैं. ऐसे में इजरायल का यह प्रयास काफी सराहनीय है.

यह भी पढ़ें- ससुराल में दुल्हन का हुआ ऐसा स्वागत, आंखें फाड़कर देखते रह गए लाखों लोग

लाखों लोगों ने देखा जाप का वीडियो

इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- गेट वेल सून इंडिया, ब्लेसिंग फ्रॉम इजरायल (Get Well Soon India, Blessing From Israel). इस पर करीब 4 हजार लोग कमेंट कर चुके हैं. सभी लोग इजरायल के इस कदम की बहुत सराहना कर रहे हैं.

VIDEO

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.