Blood Test: ब्लड टेस्ट के लिए सैंपल देने में 'दरोगा साहब' की हालत हो गई ख़राब, बच्चों की तरह लगे रोने
Advertisement
trendingNow11266396

Blood Test: ब्लड टेस्ट के लिए सैंपल देने में 'दरोगा साहब' की हालत हो गई ख़राब, बच्चों की तरह लगे रोने

Police Officer Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक अधेड़ उम्र का शख्स इंजेक्शन देखते ही जोर-जोर से रोने लगता है. शख्स को पुलिस का दारोगा बताया जा रहा है. उम्र दराज शख्स को इंजेक्शन से इस तरह डरते हुए देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं.

 

Funny Blood Test

Police Officer Crying Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई फनी वीडियो देखने को मिल ही जाता है. आजकल एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. आमतौर पर छोटे बच्चों को इंजेक्शन से डरते हुए देखा जाता है. लेकिन इस वीडियो में एक अधेड़ शख्स इंजेक्शन देखकर जोर-जोर से रोता हुआ नजर आता है. वह किसी छोटे से बच्चे से भी ज्यादा डरा हुआ नजर आता है. वह इतना रो रहा होता है कि दो लोगों ने उसके दोनों हाथ पकड़ रखे हैं. फिर भी वह लगातार चिल्लाए जा रहा है और इंजेक्शन धीरे-धीरे लगाने के लिए कह रहा है. 

ब्लड सैंपल दे रहे थे दारोगा जी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि काफी लोग खड़े हैं. सबके टी-शर्ट पर नंबर लिखे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां ब्लड टेस्ट के लिए सैंपल लिए जा रहे हैं. लोग बारी-बारी से आकर कुर्सी पर बैठ रहे हैं और उनका सैंपल लिया जा रहा है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि एक अधेड़ आदमी की बारी आती है. वह कुर्सी पर बैठता है, लेकिन जैसे ही वह इंजेक्शन देखता है पहले तो हाथ जोड़ने लगता है फिर जोर से रोना शुरू कर देता है. वहां खड़े लोग हंसने लगते हैं. बताया जा रहा है कि ये शख्स यूपी पुलिस में दारोगा है.

इंजेक्शन देख दारोगा जी जोर-जोर से रोने लगे

वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि शख्स पहले तो अपना हाथ आगे करने में घबरा रहा है, फिर वह अपना चेहरा छुपाता है. इसके बाद उसके पास खड़े दो लोग उसका हाथ पकड़ते हैं, जिसपर वह जोर-जोर से चिल्ला कर रोने लगता है. रोते हुए अजीब-अजीब आवाजें भी निकालता है. उसको ऐसा रिएक्ट करते हुए देखकर आसपास खड़े सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे मजेदार कॉमेंट्स

यह वीडियो giedde नाम की आईडी से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस पर कैप्शन लिखा है, 'यूपी पुलिस के दरोगा जी ब्लड टेस्ट के लिए सेंपल देते हुए'. वीडियो वायरल हो गया है. इसे अब तक 61 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 6 हज़ार से ज़्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. नेटिजेन्स इस वायरल वीडियो पर खूब मजेदार कॉमेंट् कर रहे हैं. वे दरोग़ा जी के रिएक्शन के मजे ले रहे हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news