चलती ट्रेन में चढ़ रही थी महिला, पैर फिसलने से हुआ हादसा; देखिए दिल दहला देने वाला Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला के ट्रेन एक्सीडेंट का वीडियो वायरल (Train Accident Viral Video) हो रहा है. चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में महिला का पैर फिसल जाता है और वह प्लेटफॉर्म और पटरी के बीच झूलने लग जाती है (Accident Video).

चलती ट्रेन में चढ़ रही थी महिला, पैर फिसलने से हुआ हादसा; देखिए दिल दहला देने वाला Viral Video
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: Viral News: कई बार लोग जल्दबाजी में चलती ट्रेन में चढ़ने की भूल कर बैठते हैं. इस चक्कर में वे भयानक हादसों के शिकार तक हो जाते हैं. इन हादसों से हर बार सबक मिलता है कि रेलवे स्टेशन (Railway Station Accident) पर ऐसी गलतियों से बचना चाहिए लेकिन उसके बावजूद लोग सीखते नहीं हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन (Secunderabad Railway Station) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसे देखकर आपका दिल दहल जाएगा (Train Accident Video).

दुर्घटना से देरी भली

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जो अपनी लापरवाही के कारण गंभीर हादसों का शिकार हुए हैं. रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर खास तौर पर सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है. उसके बावजूद लोग ओवर कॉन्फिडेंट होकर अपनी जान के साथ खेल बैठते हैं. हाल ही में न्यूज एजेंसी (News Agency) ANI के ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर तेलंगाना (Telangana) के सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन (Secunderabad Railway Station) का एक दर्दनाक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इस वीडियो (Accident Video) में एक महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश के दौरान फिसल जाती है.

सूझ-बूझ से बची जान

इस तरह के एक्सीडेंट (Accident Video) होने पर आस-पास मौजूद लोग एक पल के लिए ब्लैंक हो जाते हैं. इस दुर्घटना के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ था. लेकिन तभी वहां खड़े एक आरपीएफ कॉन्सटेबल (RPF Constable) ने अपनी चुस्ती-फुर्ती और सूझ-बूझ से महिला की जान बचा ली. महिला का पैर प्लेटफॉर्म और पटरी के बीच में आ गया था. ऐसे में एक पल की देरी भी भारी साबित हो सकती थी.

यह भी पढ़ें- पार्टी में पिज्जा खाने पर पड़ी डांट, बदले में लड़की ने मां को दिया धांसू जवाब

इस वीडियो (Viral Video) को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. जल्दबाजी में ट्रेन हादसे का शिकार होने से बेहतर है कि समय से पहले स्टेशन पहुंच जाएं या अगर ट्रेन सामने से निकल रही हो तो उसे निकल ही जाने दें.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.