VIRAL VIDEO: शॉपिंग मॉल में लड़के ने लड़की को खुलेआम किया प्रपोज, मिला ये जवाब...

VIRAL VIDEO: शॉपिंग मॉल में लड़के ने लड़की को खुलेआम किया प्रपोज, मिला ये जवाब...

लड़के ने लड़की को प्रपोज करने से तीन महीने पहले इसी मॉल में देखा था, जिसके चलते वह लड़की को इसी मॉल में प्रपोज करने का प्लान करता है

VIRAL VIDEO: शॉपिंग मॉल में लड़के ने लड़की को खुलेआम किया प्रपोज, मिला ये जवाब...

नई दिल्लीः दुनिया भर में 7 फरवरी से रोज डे (Rose Day) के साथ वेलेंटाइन वीक (Valentien's Week) की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में कोई अपने क्रश से तो कोई अपने पार्टनर से इस बात का इजहार करने में लगा हुआ है कि वह उससे कितना प्यार करता है, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जिनका प्रपोज करने का तरीका सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ऐसे में इन्हें देखकर हर किसी के मन में यही आता है कि काश मेरा भी पार्टनर मेरे लिए कुछ ऐसा ही करता या करती. ऐसे में ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे देखकर लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

VIDEO: मॉल में शॉपिंग छोड़ 'लंदन ठुमक दा' पर नाचने लगे लोग, फिर...

दरअसल, यह वीडियो साल 2013 का है, लेकिन वेलेंटाइन वीक होने के कारण यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक इस वीडियो में नजर आ रहे लड़के ने लड़की को प्रपोज करने से तीन महीने पहले इसी मॉल में देखा था, जिसके चलते वह लड़की को इसी मॉल में प्रपोज करने का प्लान करता है और फिर पूरी तैयारी के साथ बीच मॉल में लड़की के सामने अपने घुटनों पर बैठ जाता है. यह देखकर लड़की थोड़ा घबरा जाती है और फिर उसे उठाने की कोशिश करती है.

VIDEO: दोस्तों के साथ मस्ती कर रही थीं सनी लियोनी, सोचा भी नहीं था ऐसा हो जाएगा

लड़के को लड़की के सामने घुटनों पर बैठा देख मॉल में मौजूद सभी लोग उन्हीं की तरफ देखने लगते हैं, जिससे लड़की को थोड़ा अजीब लगता है. वहीं इसी बीच मॉल में हल्का रोमांटिक म्यूजिक बजने लगता है और कुछ लोग गिटार लेकर गाना गाने लगते हैं. तभी लड़का लड़की को प्रपोज करता है, लेकिन लड़की लड़के को मना कर देती है. ऐसे में लड़का जब नहीं मानता तो लड़की पीछे खड़े म्यूजीशियन के हाथ से उसका वायलन खीचती है और लड़के के सिर पर दे मारती है. जिसके बाद सब हैरान रह जाते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई इसे रोमांटिक बता रहा है तो कोई लड़की की बुराई कर रहा है. वहीं कुछ लोग इस वीडियो को प्री-प्लान्ड भी बता रहे हैं.

Trending news