VIDEO: मॉल में शॉपिंग छोड़ 'लंदन ठुमक दा' पर नाचने लगे लोग, फिर...

इस स्टोर में आम दिन की तरह की सब शॉपिंग कर रहे थे, लेकिन तभी वहां पर लंदन ठुमका दा गाना बजा और सभी इन धुन पर नाचने लगे. कुछ लोगों ने तो स्टेप भी मैच किए.

VIDEO: मॉल में शॉपिंग छोड़ 'लंदन ठुमक दा' पर नाचने लगे लोग, फिर...

नई दिल्ली : अगर मैं आपसे पूछू की क्या आप कभी शापिंग करने के लिए गए हैं, तो आपका क्या जवाब होगा हां बिल्कुल गए हैं. लेकिन मैं आपसे पूछू की आप शॉपिंग मॉल में डांस करने के लिए गए हैं. क्या हुआ पढकर आप भी हैरान हो गए ना, कि शॉपिंग मॉल में लोग सामान खरीदने जाएंगे, डांस करने थोड़ी ही. पर कैलिफोर्निया के सैंटा क्रूज़ में मौजूद एक रिटेल स्टोर में ऐसा हुआ है. इस स्टोर में बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत की फिल्म क्वीन का गाना 'पूरा लंदन ठुमक दा' पर एक साथ सैकड़ों लोगों ने ठुमके लगाए.

दरअसल, इस स्टोर में आम दिन की तरह की सब शॉपिंग कर रहे थे, लेकिन तभी वहां पर लंदन ठुमका दा गाना बजा और सभी इन धुन पर नाचने लगे. कुछ लोगों ने तो स्टेप भी मैच किए. जो लोग इस तरह डांस नहीं कर पाएं वो कैमरे में हसीन पलों को कैद करते हुए नजर आए. एक स्टोर में अचानक हुए इस मूमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

डांस ग्रुप ने किया था आयोजन
इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्टोर में यह डांस एक क्लब की ओर से आयोजित किया गया था. डांस ग्रुप के लोगों का मानना है कि जब लोग घर का सामान खरीदने के लिए स्टोर में जाते हैं, तो काफी स्ट्रेस में रहते हैं, इसलिए उन्होंने लोगों के मूड को लाइट करने के लिए डांस का प्लान किया था. इस मौके पर खास बनाने के लिए उन्होंने बॉलीवुड सॉन्ग को ही चूज किया.