Wedding Video: सोने से लदी दुल्हन ने शादी में किया डांस, लोगों ने की बप्पी लहरी से तुलना
Advertisement

Wedding Video: सोने से लदी दुल्हन ने शादी में किया डांस, लोगों ने की बप्पी लहरी से तुलना

सोशल मीडिया (Social Media) पर सोने के जेवरों (Gold Jewellery) से लदी हुई एक दुल्हन (Bride Video) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह दुल्हन अपनी शादी (Wedding Video) में मस्त होकर डांस कर रही है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भारतीय घरों में शादी (Wedding Video) की रौनक जेवर खरीदने के साथ शुरू हो जाती है. बात खुद दुल्हन की हो या उसके परिवार की दूसरी महिलाओं की, जेवर (Gold Jewellery) को लेकर सबका उत्साह देखते ही बनता है. लेकिन सोने के जेवरों के प्रति यह दीवानगी सिर्फ भारतीय महिलाओं (Indian Women) में ही नहीं है, बल्कि दुनिया के दूसरे देशों में भी देखने को मिलती है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में नजर आ रही दुल्हन के जेवर (Bridal Jewellery) देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

  1. सोने से लदी हुई नजर आई दुल्हन
  2. अपनी शादी में जमकर किया डांस
  3. 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

दुल्हन से नहीं हटीं किसी की नजरें

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर वेडिंग वीडियो (Wedding Video) खूब वायरल (Viral Video) होते हैं. यह तो सभी जानते हैं कि शेख (Sheikh) लोगों के पास पैसों और प्रॉपर्टी की कोई कमी नहीं होती है. डिजिटल दुनिया में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक दुल्हन (Bride Video) सोने के जेवरों से लदी हुई नजर आ रही है. इस दुल्हन ने शादी का लाल रंग का जोड़ा (Bridal Outfit) पहना हुआ है और पूरा शरीर मानो सोने के जेवर से ढका हुआ दिख रहा है.

शादी में जमकर नाचीं दुल्हन

इस वीडियो (Bride Groom Video) में नजर आ रही दुल्हन मस्त होकर डांस कर रही है (Bride Dance Video). उसका डांस देखकर आस-पास मौजूद लोग भी अपने लटके-झटके दिखा रहे हैं. वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शेख से शादी होने पर इतना तो बनता ही है. दुल्हन के सिर पर डले दुपट्टे पर भी सिर्फ सोना ही सोना नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें- जीजाजी के साथ रोमांस कर रही थी साली, बहन ने पता चलते ही किया ये हाल

इस दुल्हन की तुलना मशहूर सिंगर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) से की जा रही है. वे भी सोने के जेवरों से लदे रहते हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO-

Trending news