Watch: छोटी सी बात पर टैक्सी ड्राइवर ने मर्सडीज को ठोका, भयानक झगड़ा देख निकली लोगों की चीखें
Advertisement
trendingNow12282553

Watch: छोटी सी बात पर टैक्सी ड्राइवर ने मर्सडीज को ठोका, भयानक झगड़ा देख निकली लोगों की चीखें

Taxi Driver Hits Mercedes: इंग्लैंड के कोवेंट्री में हिलफील्ड्स के लोअर फोर्ड स्ट्रीट पर एक गाड़ी टकराने के बाद गुस्से में हुई बहस हाथापाई में बदली और फिर रोड रेज में टैक्सी ड्राइवर ने मर्सडीज को ठोक दी.

 

Watch: छोटी सी बात पर टैक्सी ड्राइवर ने मर्सडीज को ठोका, भयानक झगड़ा देख निकली लोगों की चीखें

Road Rage Tarrible Video: इंग्लैंड के कोवेंट्री में हिलफील्ड्स के लोअर फोर्ड स्ट्रीट पर एक गाड़ी टकराने के बाद गुस्से में हुई बहस हाथापाई में बदली और फिर रोड रेज में टैक्सी ड्राइवर ने मर्सडीज को ठोक दी. इस खबर के बारे में द सन अखबार ने रिपोर्ट किया है. बताया जा रहा है कि ये घटना उस वक्त शुरू हुई जब एक जंक्शन से निकलते समय एक मर्सिडीज-बेंज गाड़ी को पीछे से टक्कर लगी. एक चश्मदीद का दावा है कि मर्सिडीज ड्राइवर गाड़ी के नुकसान की तस्वीरें ले रहा था, तभी दूसरी गाड़ी चलाने वाला ड्राइवर उसका सामना करने के लिए अपनी गाड़ी से बाहर निकल आया.

यह भी पढ़ें: Video: तपती गर्मी में कूलर खींच रहा था रिक्शा वाला, देखकर लड़की को आई दया और फिर

गाड़ी बैक करते वक्त लगी टक्कर तो बढ़ गया मामला

इंग्लैंड के कोवेंट्री शहर में एक गाड़ी टक्कर के बाद मामला इतना बिगड़ गया कि सड़क पर ही हाथापाई हो गई. ये घटना हिलफील्ड्स इलाके के लोअर फोर्ड स्ट्रीट में हुई थी. द सन अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, ये सब तब शुरू हुआ जब एक मर्सिडीज-बेंज गाड़ी को मोड़ काटते समय पीछे से टक्कर लग गई. एक चश्मदीद का कहना है कि टक्कर के बाद मर्सिडीज वाला शख्स गाड़ी के नुकसान का वीडियो बना रहा था, तभी दूसरी गाड़ी का टैक्सी ड्राइवर गुस्से में बाहर निकल आया और दोनों में हाथापाई हो गई. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि दोनों लोग आपस में लड़ रहे हैं.

अखबार के मुताबिक, मर्सिडीज वाला शख्स उस वक्त पत्थर से दूसरे वाले के सिर पर वार करता हुआ दिखाई दे रहा है. मामला यहीं नहीं रुका, गुस्से से भरे दूसरे ड्राइवर ने अपनी गाड़ी को जानबूझकर मर्सिडीज से टकरा दिया, जिससे काफी नुकसान हुआ.

यह भी पढ़ें: Desi Jugaad: 1000 ईंट, 5 बोरी सीमेंट और बना डाला देसी कूलर, हवा ऐसी कि महंगा AC भी हो जाए फेल
 

 

वीडियो बनाने वाले शख्स ने बताया पूरा किस्सा

वीडियो बनाने वाले शख्स ने बताया, "मैंने देखा कि मर्सिडीज उस मोड़ से निकलने की कोशिश कर रही थी, जबकि वह नहीं जा सकता था. पीछे वाली गाड़ी का ड्राइवर लगातार हॉर्न बजा रहा था, तो मर्सिडीज वाले ने अचानक से ब्रेक लगा दी. नतीजा ये हुआ कि पीछे वाली गाड़ी सीधे मर्सिडीज के पीछे जा घुसी. मैंने ये वाला हिस्सा वीडियो में रिकॉर्ड नहीं किया, लेकिन जब मर्सिडीज वाला गाड़ी से निकला और फोटो लेने लगा तो पीछे वाले ने पहले तो उसे गाड़ी से कुचलने की कोशिश की. लेकिन वो उसे गाड़ी से नहीं मार सका, तो फिर उसने सीधे मर्सिडीज के साइड में टक्कर मार दी. ईमान की बात बताऊं तो मैं बहुत हैरान था. ये किसी फिल्मी सीन जैसा लग रहा था."

 

Trending news