Delhi Metro: कमर में तौलिया लपेटकर मेट्रो में कैसे घूम रहा शख्स, वीडियो देख भड़के लोग
topStories1hindi1477237

Delhi Metro: कमर में तौलिया लपेटकर मेट्रो में कैसे घूम रहा शख्स, वीडियो देख भड़के लोग

Viral Video: इस वीडियो की चौंकाने वाली बात यह है कि भरी मेट्रो में यह लड़का तौलिया लपेटे हुए सामने से आता हुआ दिख रहा है. लोग दोनों तरफ बैठे हैं और जैसे ही इस लड़के को देखते हैं वे हैरान रह जाते हैं.

Delhi Metro: कमर में तौलिया लपेटकर मेट्रो में कैसे घूम रहा शख्स, वीडियो देख भड़के लोग

Wearing Towel In Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो के अंदर स्टंट करने वाले वीडियोज की कड़ी का एक और वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग चौंके हुए हैं और भड़के भी हुए हैं. इस बार के वीडियो में एक लड़का कपड़े के नाम पर सिर्फ कमर में तौलिया लपेटे हुए है और सफेद बनियान पहने हुए है. इतना ही नहीं इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो भी जानबूझकर ही बनाया गया है.

'टंकी में पानी खत्म हो गया'
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें कैप्शन लिखा है, 'टंकी में पानी खत्म हो गया है इसलिए आज मैं ऑफिस में ही नहा लूंगा.' वीडियो में हैशटैग दिल्ली मेट्रो का जिक्र किया गया है और दिख रहा है कि कैसे यह लड़का इस वीडियो को शूट करने में व्यस्त है. वहां बैठे यात्री लड़के को देख रहे हैं.

जैसे ही अंदर आता है...
वीडियो में दिख रहा है कि मेट्रो के एक डिब्बे के अंदर यह लड़का तौलिया पहने आराम से आ रहा है और इस दौरान वह कभी शीशे में देखकर बाल संवारने लगता है तो कभी अजीब हरकतें करने लगता है. वह जैसे ही अंदर आता है लोग उसकी तरफ देखते रह जाते हैं. वहीं एक तरफ बैठे कुछ लोग हंसने भी लगते हैं और उनको देखकर लगता है कि ये उसके दोस्त है. 

लोग इस पर भड़क गए
मजेदार बात यह भी है लड़का फुल कॉन्फिडेंस में यह सब करता हुआ दिख रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ लोग इस पर भड़क गए और दिल्ली मेट्रो से भी पूछने लगे कि यह लड़का इस हालत में कैसे मेट्रो के अंदर घुस गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 (@mohitgauhar)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news