Dulhan Dance: दुल्हन ने अपनी शादी में किया ऐसा जोरदार डांस, वायरल Video देख पीटने लगेंगे तालियां!
Advertisement
trendingNow11302145

Dulhan Dance: दुल्हन ने अपनी शादी में किया ऐसा जोरदार डांस, वायरल Video देख पीटने लगेंगे तालियां!

Trending: शादी के बहुत से वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट (Post) किए जाते हैं और लोगों का दिल जीत लेते हैं. लेकिन इस वीडियो में दिख रही दुल्हन (Bride) ने ऐसा ताबड़तोड़ डांस किया कि सभी लोग तालियां पीटने पर मजबूर हो गए. 

Dulhan Dance: दुल्हन ने अपनी शादी में किया ऐसा जोरदार डांस, वायरल Video देख पीटने लगेंगे तालियां!

Viral Dance: भारत में होने वाली शादियों में डांस की बहुत अहम भूमिका होती है. आजकल तो शादी (Wedding) में आए रिश्तेदार भी कोरियोग्राफर से डांस सीखते हैं और फंक्शंस में परफॉर्म करते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर आपने भी शादी में होने वाले डांस (Dance) के कई वीडियोज देखे होंगे. इनमें से कुछ बारातियों के अजीबोगरीब डांस के होंगे तो कुछ दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) के जोरदार डांस के होंगे. लेकिन इस दुल्हन ने तो मानो स्टेज पर आग ही लगा दी. 

दुल्हन ने बनाया दीवाना

इस वीडियो में एक दुल्हन को देखा जा सकता है जो अपने ब्राइडल लुक (Bridal Look) में गजब ढा रही है. लेकिन इसकी सुंदरता के साथ-साथ इसके डांस ने कई लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी होंगी. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

किया जबरदस्त डांस

इस वीडियो में दुल्हन ने 'पानी पानी' गाने (Paani Paani Song) पर ताबड़तोड़ डांस किया है. इसके अलावा दुल्हन का कॉन्फिडेंस (Confidence) भी वाकई में देखने वाला है. भारी जोड़े को पहनकर डांस स्टेप्स (Dance Steps) करना और एक्सप्रेशन्स देना इतना आसान काम भी नहीं है. बहुत से लोग इस वीडियो में दुल्हन का डांस देखकर खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं.

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो को हजारों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते दिखाई दिए. कुछ ने दुल्हन के डांस की तारीफ की तो कुछ ने दुल्हन को खूबसूरत कहा.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news