Wedding News: मंडप में बैठे दूल्हे को लड़की ने इशारे से भागने का दिया ऑफर, दुल्हन को नहीं लगी भनक
Advertisement

Wedding News: मंडप में बैठे दूल्हे को लड़की ने इशारे से भागने का दिया ऑफर, दुल्हन को नहीं लगी भनक

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हे को एक लड़की इशारा करने लगती है और अपने साथ भागने के लिए कहती है. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: मंडप में बैठे दूल्हे को लड़की ने इशारे से भागने का दिया ऑफर, दुल्हन को नहीं लगी भनक

Wedding News: आज के दौर में यदि किसी भी लड़का-लड़की की शादी तय की जाती है तो उनकी हामी जरूर ली जाती है. दोनों की मंजूरी के बाद ही शादी के आगे का कार्यक्रम शुरू किया जाता है. अगर आखिरी वक्त में किसी ने शादी के लिए इनकार कर दिया तो समझिए बड़ा बखेड़ा खड़ा कर दिया. इस वजह से बड़े-बुजुर्गों द्वारा कहा जाता है कि शादी के लिए सोच-समझ कर हामी भरनी चाहिए. फिलहाल, खबरों में हम अक्सर ऐसा सुनते आए हैं कि शादी से पहले प्रेमी अपने प्रेमिका के साथ फरार हो गई. हालांकि, ऐसा तब ही देखा जाता है जब परिवार वालों के दबाव में कोई शादी करता है. चलिए, हम आपको एक मजेदार वीडियो दिखलाते हैं, जिसमें एक दूल्हे को लड़की मंडप से भागने का ऑफर देती है.

  1. मंडप में अचानक दूल्हे को लड़की ने किया इशारा
  2. फिर दूल्हे ने लड़की को इशारे से दिया जवाब
  3. दुल्हन को इस बात की नहीं लगी कोई भनक

गोलगप्पे खाने के हैं शौकीन तो जरा संभल जाइए, तस्वीर देखने के बाद उड़ जाएंगे होश

मंडप में अचानक दूल्हे को लड़की ने किया इशारा

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ बैठा हुआ होता है और शादी के मंडप में पंडितजी भी विराजमान होते हैं. शादी का पहनावा देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि शादी मराठी रीति-रिवाजों से की जा रही है. तभी एक लड़की आकर मंडप के कोने में बैठ जाती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Desi Funny toons (@funny_toons123)

 

फिर दूल्हे ने लड़की को इशारे से दिया जवाब

वह लड़की कुछ सेकंड बैठने के बाद ही दूल्हे की तरफ देखकर इशारे करने लग जाती है. दूल्हे को देखकर वह भागने के लिए ऑफर देती है और इशारे से भागने के लिए हाथ दिखलाती है. दूल्हा पहले सोचता है और इशारे से कहता है कि अब तो शादी होने वाली है, अब ऐसा करना संभव नहीं है.

दुल्हन को इस बात की नहीं लगी कोई भनक

लड़की भी इशारे से दूल्हे को भागने के लिए कई बार बोलती है, लेकिन जब दूल्हा भागने के लिए तैयार नहीं होता तो लड़की भी उसके हाल में छोड़ देती है. सबसे मजेदार और देखने लायक बात तब होती है, जब दुल्हन को इस बारे में कोई भनक ही नहीं लगती. सोशल मीडिया (Social Media) पर दूल्हा-दुल्हन और लड़की का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर देसी फनी टून्स नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कई सारे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया गया.

Trending news