Wedding Video: दुल्हन ने शादी के जोड़े में उड़ाए धुएं के छ्ल्ले, लोगों ने लगाई लताड़
Advertisement
trendingNow1951915

Wedding Video: दुल्हन ने शादी के जोड़े में उड़ाए धुएं के छ्ल्ले, लोगों ने लगाई लताड़

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शादी का वीडियो (Wedding Video) जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) शादी की रस्में पूरी करने के बाद दावत के मजे ले रहे हैं. तभी दुल्हन के मुंह से धुआं निकलने लग जाता है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: इसमें कोई शक नहीं है कि वक्त के साथ जमाना बहुत बदल गया है. उसके साथ ही लोगों की सोच में भी काफी फर्क आया है. लेकिन रीति-रिवाज और संस्कारों के मामले में हम अब भी कहीं न कहीं पुरानी मर्यादाओं से बंधे हुए हैं. हालांकि समय के साथ उनमें भी कुछ बदलाव आए हैं. शादी का एक वीडियो (Wedding Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन की हरकत देखकर कई लोगों को गुस्सा आ रहा है.

  1. शादी के बाद दुल्हन के मुंह से निकला धुआं
  2. देखता रह गया बगल में बैठा दूल्हा
  3. लोगों ने दिए अजब-गजब रिएक्शन

खाने के साथ किया ऐसा काम

शादी की सभी रस्में पूरी हो जाने के बाद दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) करीबी रिश्तेदारों के साथ बैठकर दावत का मजा लेते हैं. इस दौरान कई दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को अपने हाथों से भी खाना खिलाते हैं. लेकिन आफ्टर वेडिंग का यह वीडियो कुछ अलग ही कहानी सुना रहा है. इसमें दुल्हन धुएं के छल्ले छोड़ती हुई नजर आ रही है (Bride Smoking Video).

खाना खाते ही निकला धुआं

वीडियो (Wedding Video) में नजर आ रहा है कि दूल्हा-दुल्हन खाना खा रहे हैं. तभी दुल्हन खाने की कोई चीज मुंह में डालती है और उसके मुंह से धुआं निकलने लग जाता है. दरअसल, वह सिगरेट या धूम्रपान की कोई दूसरी चीज नहीं ले रही है, बल्कि खाना ज्यादा गर्म होने या मिर्च तेज होने की वजह से वीडियो (Edited Video) को इस तरह से एडिट किया गया है.

यह भी पढ़ें- दुल्हन ने शादी से पहले की Pizza Party, फेरों से ज्यादा थी खाने की टेंशन

सोशल मीडिया पर मिली फटकार

दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो (Bride Groom Video) को सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के कमेंट में कई लोग लिख रहे हैं कि दुल्हन को शर्म आनी चाहिए. वहीं, कुछ लोग काफी फनी रिएक्शन पोस्ट कर रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news