Wedding Video: भाभी को देखकर चौंक गए देवर, दूल्हे के साथ लगा लिया गले
Advertisement
trendingNow1970276

Wedding Video: भाभी को देखकर चौंक गए देवर, दूल्हे के साथ लगा लिया गले

सोशल मीडिया (Social Media) पर देवर-भाभी का एक बहुत प्यारा वीडियो (Devar Bhabhi Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). इस वीडियो (Wedding Video) में भाभी ने देवरों के साथ ही उनके भइया यानी अपने दूल्हे को भी सरप्राइज दे दिया (Bride Groom Video).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: ससुराल के सभी रिश्तों में नई दुल्हन (Bride Video) की अपने देवरों और ननदों के साथ एक अलग किस्म की बॉन्डिंग बन जाती है (Devar Bhabhi Video). सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के कई खूबसूरत वीडियो (Wedding Video) वायरल होते रहते हैं (Viral Video). इनमें देवर-भाभी के डांस (Devar Bhabhi Dance Video) और रिश्ते की अहमियत समझाने वाले वीडियो खासतौर पर काफी पसंद किए जाते हैं. देखिए एक बेहद नायाब वेडिंग वीडियो (Wedding Video).

  1. दुल्हन को देखने के लिए हुआ काउंटडाउन
  2. पलटते ही देखते रह गए देवर
  3. दूल्हे ने तुरंत लगाया गले

भाभी की एक झलक के लिए बेकरार देवर

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम पर रील्स वीडियो (Instagram Reels Video) गजब ट्रेंड करते हैं. इनमें भी बात शादी की हो तो लोगों का उत्साह दोगुना हो जाता है. इस वीडियो (Devar Bhabhi Video) को बहुत खूबसूरती से शूट किया गया है. इसमें दुल्हन अपने देवरों को सरप्राइज देने के लिए खड़ी है. सभी पीठ करके खड़े हुए हैं. तभी काउंटडाउन खत्म होते ही दूल्हे के साथ ही दुल्हन के सभी देवर भी उसकी तरफ टर्न हो जाते हैं (Bride First Look).

VIDEO

दुल्हन को देखकर हुए बेहाल

दुल्हन को देखते ही दूल्हा (Bride Groom Video) और देवर खुशी से उछल पड़ते हैं. सभी दुल्हन के इस सुंदर रूप को देखकर खुद को अपनी खुशी जाहिर करने से रोक नहीं पाते हैं. उसके बाद दूल्हा आगे आकर दुल्हन को गले लगा लेता है और फिर दुल्हन के सभी देवर भी आगे आकर भाभी को गले लगा लेते हैं. इनका ग्रुप हग (Group Hug) देखते ही बन रहा है.

यह भी पढ़ें- शादी के तुरंत बाद दूल्हा-दुल्हन ने खेला गेम, कुछ ऐसे की नई जिंदगी की शुरुआत

लोगों ने की वीडियो की तारीफ

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में भाभी की देवरों (Devar Bhabhi Video) के साथ की बॉन्डिंग बहुत पसंद की जा रही है. सभी उनकी गजब तारीफ कर रहे हैं.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news