Wedding Video: शादी से पहले शराब पीकर मंडप में ही सो गया दूल्हा, दुल्हन ने गुस्से में किया ऐसा काम
Advertisement

Wedding Video: शादी से पहले शराब पीकर मंडप में ही सो गया दूल्हा, दुल्हन ने गुस्से में किया ऐसा काम

Bride Groom Video: असम में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दूल्हे को शादी की रस्मों के दौरान शराब के नशे में धुत होकर सोता हुआ देखा जा सकता है. असम में हाल ही में एक शादी समारोह के दौरान, चीजें तब बिगड़ गईं जब दूल्हे प्रसेनजीत हलोई को जागने के लिए संघर्ष करना पड़ा.

 

Wedding Video: शादी से पहले शराब पीकर मंडप में ही सो गया दूल्हा, दुल्हन ने गुस्से में किया ऐसा काम

Bride Groom Video: सबसे खुशमिजाज लोगों के लिए भी शादियां थका देने वाली और टेंशन भरी हो सकती हैं. शादी के दौरान घंटों रस्में और रीति-रिवाजों को पूरा किया जाता है. हालांकि, इसमें कई बार दूल्हा और दुल्हन बोर हो जाते हैं और आधी रात में सो भी जाते हैं. हालांकि, असम में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दूल्हे को शादी की रस्मों के दौरान शराब के नशे में धुत होकर सोता हुआ देखा जा सकता है. असम में हाल ही में एक शादी समारोह के दौरान, चीजें तब बिगड़ गईं जब दूल्हे प्रसेनजीत हलोई को जागने के लिए संघर्ष करना पड़ा.

नशे में धुत दूल्हा मंडप में ही सो गया

दूल्हे को न केवल जागने के लिए संघर्ष करते हुए देखा गया, बल्कि वह अपनी शादी में कुछ ज्यादा ही नशे में भी दिखा. इस अपमानजनक स्थिति के कारण दुल्हन ने शादी को पूरी तरह से रद्द कर दिया. यह घटना असम के नलबाड़ी जिले के बरखानजन इलाके में हुई. शादी में शामिल लोग दूल्हे और उसके बुजुर्ग को मर्यादा से अधिक नशे में देख हैरान रह गए. दुल्हन के परिजनों के मुताबिक, दूल्हा और उसके पिता दोनों रस्मों को अंजाम देने की स्थिति में नहीं थे. रस्म के दौरान, जब दूल्हा रस्में सुनाने के लिए संघर्ष कर रहा था, तो वह बहक रहा था और लड़खड़ा रहा था.

दुल्हन ने शादी करने से कर दिया इनकार

दूल्हे और उसके पिता की हालत देखकर दुल्हन बुरी तरह आग बबूला हो गई. आखिर में, उसने शादी को पूरी तरह से कैंसिल करने का फैसला किया. इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. क्लिप में, दूल्हे को अपने होश खोते हुए देखा जा सकता है, वह रस्मों के दौरान बैठने के दौरान खुद को संभाल नहीं पाता है. वह थका हुआ दिखाई देता है और समारोह के दौरान एक रिश्तेदार की गोद में भी लेट जाता है. दुल्हन के परिवार ने दूल्हे और उसके परिवार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. दुल्हन के एक रिश्तेदार ने बताया, "न केवल दूल्हा बल्कि उसके पिता भी कार से बाहर निकलने की स्थिति में नहीं थे, क्योंकि दोनों नशे में थे. स्थिति को देखते हुए दुल्हन ने खुद शादी न करने का फैसला किया."

 

 

पुलिस को बुलाकर दूल्हे के खिलाफ कराई शिकायत

जबकि एक अन्य रिश्तेदार ने खुलासा किया, "शादी अच्छी चल रही थी. हमने सभी रस्में पूरी कीं. हमारे परिवार ने शादी को पूरा करने की पूरी कोशिश की. जब स्थिति बढ़ गई, तो लड़की ने शादी में न बैठने का फैसला किया." शादी की चौंकाने वाली घटनाओं के कारण दुल्हन के पिता बहुत तनाव में आ गए और उन्हें चिकित्सा उपचार कराना पड़ा. दुल्हन के परिवार ने नलबाड़ी पुलिस को घटना की सूचना दी और प्राथमिकी दर्ज कर शादी के लिए मुआवजे की मांग की.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news