Wedding Video: दूल्हे ने बाइक पर कुत्ते संग ली ऐसी एंट्री, देखकर ससुराल वाले रह गए हक्के-बक्के
Advertisement
trendingNow11470847

Wedding Video: दूल्हे ने बाइक पर कुत्ते संग ली ऐसी एंट्री, देखकर ससुराल वाले रह गए हक्के-बक्के

Groom Entry Video Viral: आपने शादी में दूल्हे को घोड़ी पर बैठकर आते हुए तो जरूर देखा होगा, लेकिन क्या आपने किसी और जानवर के साथ एंट्री लेते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको एक वायरल वीडियो दिखलाते हैं.

 

Wedding Video: दूल्हे ने बाइक पर कुत्ते संग ली ऐसी एंट्री, देखकर ससुराल वाले रह गए हक्के-बक्के

Groom Entry In Wedding: सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं, जिसमें दूल्हे अपनी शादी में ग्रैंड एंट्री लेते हैं. हालांकि, आज के दौर में दूल्हा जब भी बारात लेकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचता है तो कुछ न कुछ हटके करने का प्रयास करता है और लोगों को इम्प्रेस करने की कोशिश करता है. आपने शादी में दूल्हे को घोड़ी पर बैठकर आते हुए तो जरूर देखा होगा, लेकिन क्या आपने किसी और जानवर के साथ एंट्री लेते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको एक वायरल वीडियो दिखलाते हैं जिसमें एक दूल्हे ने अपने पालतू जानवर के साथ बाइक पर बैठकर एंट्री ली जो अब काफी वायरल हो रहा है.

दूल्हे ने पालतू जानवर संग ली एंट्री

कहते हैं कि कुत्ते इंसान के सबसे अच्छे और वफादार दोस्त होते हैं और ज्यादातर लोग इस बात से सहमत हैं. एक दूल्हे का अपने पालतू कुत्ते के साथ बाइक पर वेडिंग वेन्यू में एंट्री करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. यह वीडियो निश्चित रूप से आपका दिल छू लेगा. दर्शन नंदू पोल (Darshan Nandu Pol) द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा शेरवानी पहने बाइक पर अपने पालतू कुत्ते के साथ वेडिंग वेन्यू में एंट्री ले रहा है. शादी के मौके पर पालतू कुत्ते को वाइन कलर की शेरवानी भी पहनाई गई थी. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक बॉस की तरह'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Darshan Nandu Pol (@supremebakarwadi)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को 5 दिन पहले पोस्ट किया गया था और अब तक इसे इंस्टाग्राम पर करीब 2 मिलियन व्यूज और करीब ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. नेटिजन्स को दूल्हे का यह अंदाज बहुत पसंद आया. एक यूजर ने कमेंट किया, 'यह बेहद ही प्यारा सीन है... ऐसा ही होना चाहिए, चाहे कोई भी अवसर हो पालतू जानवरों को भी साथ रखना चाहिए. ' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'वाह मैं चाहता हूं कि हर कोई आपके जैसा हो और अपने पालतू जानवरों को इतने अच्छे तरीके से रखे.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'यह बहुत हेल्दी डॉग है.' चौथे यूजर ने कमेंट किया, 'वाह, कितना लकी कुत्ता है. इसके मालिक इसे इतना प्यार करते हैं.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news