कभी नहीं देखी होगी दूल्हा-दुल्हन की ऐसी जोड़ी, शादी से पहले किया ऐसा काम देखते ही रह गए सारे मेहमान
Advertisement

कभी नहीं देखी होगी दूल्हा-दुल्हन की ऐसी जोड़ी, शादी से पहले किया ऐसा काम देखते ही रह गए सारे मेहमान

दूल्हे और दुल्हन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में, बॉलीवुड सॉन्ग पर दूल्हा और दुल्हन ने ऐसा डांस किया, जिसे देखने के बाद मेहमान हैरान रह गए. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कभी नहीं देखी होगी दूल्हा-दुल्हन की ऐसी जोड़ी, शादी से पहले किया ऐसा काम देखते ही रह गए सारे मेहमान

Wedding Video: देश में इन दिनों शादियों का सीजन (Wedding Season) चल रहा है. इस बीच शादियों के कई सारे वीडियो (Wedding Videos) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं. किसी भी इंसान के लिए शादी (Bride kissed Groom) उसके जीवन का बहुत बड़ा पल होता है. ऐसे में अगर उसके पसंद के इंसान से शादी हो रही हो तो बात ही कुछ और हो जाती है. इस बार हम शादी के कई दिलचस्प वीडियोज में एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जो आपके चेहरे पर न सिर्फ मुस्कान लाएगा, बल्कि आपको हैरान भी कर देगा.

  1. शादी में झूमकर नाचने लगे दूल्हा-दुल्हन
  2. मेहमानों ने कपल का देखा डांस तो रह गए दंग
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

शादी में झूमकर नाचने लगे दूल्हा-दुल्हन

साल 2002 में आई फिल्म 'देवदास' (Devdas) के पॉपुलर सॉन्ग 'काहे छेड़ मोहे' (Kaahe Chhed Mohe) पर नाचते हुए दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया है. बांग्लादेश का यह कपल पेशेवर डांसर है. इस कपल ने अपने शादी के पहले हल्दी सेरेमनी में एक शानदार परफॉर्मेंस दिया और यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि उन्होंने स्टेज पर आग लगा दी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya (@aaloogobi)

 

मेहमानों ने कपल का देखा डांस तो रह गए दंग

सबसे खास बात यह है कि गाने की क्लास को मैच करते हुए दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) ने अपने स्टेप्स को शानदार तरीके सिंक्रोनाइज़ेशन में रखा. इतना ही नहीं, गाने के लिरिक्स के साथ जिस तरह से दूल्हा और दुल्हन ने बैलेंस बनाया वह देखने लायक था. दोनों का डांस देखने के बाद वहां मौजूद सारे मेहमान हैरान रह गए.

बैकग्राउंड में मेहमानों को उनके लिए ताली बजाते और वाहवाही करते सुना जा सकता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर aaloogobi नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया. वीडियो पर एक कैप्शन लिखा हुआ है, 'जब दूल्हा और दुल्हन दोनों ही डांसर हो तो.' इस वीडियो को अभी तक 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Trending news