Wedding News: नई दुल्हन की साड़ी में आई गड़बड़ी, दूल्हे की मां सरेआम करने लगी ऐसा तो लोग हुए हैरान- Video

Wedding Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन को साड़ी ठीक करने के लिए मदद की जरूरत पड़ती है तो उसकी सासू मां आ जाती है.   

Wedding News: नई दुल्हन की साड़ी में आई गड़बड़ी, दूल्हे की मां सरेआम करने लगी ऐसा तो लोग हुए हैरान- Video

Bride Groom Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर हम कई बार छोटी-छोटी बातों को बड़ा बनाकर वायरल (Viral Video) कर देते हैं. कहते हैं कि लोगों का व्यवहार उनके पारिवारिक संस्कारों के जरिए देखा जा सकता है. हम अपने बड़ों का सम्मान करना तो बिल्कुल नहीं भूलते, लेकिन कई बार हमसे बड़े लोग कुछ ऐसी सीख दे देते हैं जिसे देखकर दिल पसीज उठता है. जी हां, वायरल होने वाले एक वीडियो में एक ऐसा ही नमूना देखने को मिला.

यह भी पढ़ें : Beautiful दुल्हन को देख घबराया दूल्हा, कार के अंदर ही बैठकर चमकाने लगा चेहरा - देखें Viral Video

सासू मां ने सरेआम यूं की अपनी बहू की मदद

शादी के मौके पर नई नवेली दुल्हन बैंक्वेट में मौजूद होती है, लेकिन तभी अचानक से दुल्हन की साड़ी में कुछ गड़बड़ी आ जाती है. उसे ठीक करने के लिए दुल्हन की सासू मां मदद के लिए आ जाती हैं. इतना ही नहीं, दूल्हे की मां मेहमानों के सामने सरेआम जमीन पर बैठकर दुल्हन की साड़ी ठीक करने लग जाती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब सासू मां साड़ी ठीक कर रही होती हैं तो अपने बहू से पूछती हैं कि साड़ी का किनारा ठीक तो बना है ना? इस पर दुल्हन मुस्कुराने लग जाती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@ashisharma1710)

 

यह भी पढ़ें: पापा दिखा रहे थे ऐसा टैलेंट, अचानक कैमरे के सामने आया बेटा तो मारा जोरदार थप्पड़- देखें मजेदार Video

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर वायरल हुआ

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर अशी शर्मा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में सिर्फ 'सासू मां' लिखा. इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक लाख ज्यादा लाइक्स मिले, जबकि 24 लाख व्यूज आए. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.