Wedding Video: शादी के मंडप में पंडितजी पढ़ते रहे मंत्र, चुपके से आंख बंद करके सो गई दुल्हन
Advertisement

Wedding Video: शादी के मंडप में पंडितजी पढ़ते रहे मंत्र, चुपके से आंख बंद करके सो गई दुल्हन

Wedding Viral Video: वायरल वीडियो में, दूल्हा और दुल्हन को हवन के पास बैठे देखा जा सकता है और पूजा के दौरान शादी की रस्में निभाई जा रही हैं. दूल्हा और दुल्हन दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं. जबकि दूल्हा सीधा बैठा है और पुजारी की ओर देख रहा है, दुल्हन शांति से अपना सिर उसकी बाहों में रख रही है.

 

Wedding Video: शादी के मंडप में पंडितजी पढ़ते रहे मंत्र, चुपके से आंख बंद करके सो गई दुल्हन

Bride Groom Video: शादी वाले दिन परिवार के हर सदस्य के पास इतना ज्यादा काम होता है कि रात में लोगों को थकान की वजह से नींद आनी शुरू हो जाती है. वहीं, दूल्हा और दुल्हन का भी हाल बेहाल हो जाता है और रात में जब मंडप में पंडितजी के सामने बैठते हैं तो झपकी आनी शुरू हो जाती है. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है. वायरल वीडियो में, दूल्हा और दुल्हन को हवन के पास बैठे देखा जा सकता है और पूजा के दौरान शादी की रस्में निभाई जा रही हैं. दूल्हा और दुल्हन दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं. जबकि दूल्हा सीधा बैठा है और पुजारी की ओर देख रहा है, दुल्हन शांति से अपना सिर उसकी बाहों में रख रही है. इतना ही नहीं, कुछ ही पल बाद वह झपकी लेने लगती है. दूल्हे को पुजारी के सामने शांति से सो रही अपनी होने वाली पत्नी को देखकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है.

मंडप में बैठे-बैठे सो गई दुल्हन

दूल्हा पहले अपनी दुल्हन को हिलाता है और फिर उसे जगाने की कोशिश करता है. बाद में दुल्हन उठकर अपनी साड़ी ठीक करती है और फिर ठीक से बैठ जाती है. भारतीय शादियां अपनी भव्यता के लिए जानी जाती हैं. किसी को भी इस बात की परवाह नहीं है कि दूल्हा और दुल्हन अपने बड़े दिन पर कितने तनाव में रहते हैं और रातों की नींद हराम करते हैं. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स से पॉजिटिव रिएक्शन मिले. कमेंट बॉक्स में दूल्हा और दुल्हन के लिए दिल छू लेने वाले कमेंट्स मिल रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@futra_baisa_banna1)

 

लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, “इंटरनेट पर आज यह सबसे अच्छा वीडियो है. दूल्हे की प्रतिक्रिया बहुत अनमोल है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “एक अनमोल और दिल छू लेने वाला पल. वह इस पल को हमेशा याद रखेंगी.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि वह मेकअप से बहुत थक गई है." एक चौथे यूजर ने लिखा, "दुल्हन काफी थकी-थकी लग रही है. अपनी शादी वाले दिन दूल्हा हो या दुल्हन, सभी थक जाते हैं."

Trending news