Weird Food: 'कुरकुरे वाली दही' को देखकर लोग बोले- ये कैसा हलवाई, इसे तो बच्चा भी बना ले
Advertisement
trendingNow11835299

Weird Food: 'कुरकुरे वाली दही' को देखकर लोग बोले- ये कैसा हलवाई, इसे तो बच्चा भी बना ले

Weird Food Combination: इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि दुकानदार पहले एक प्लेट में कुरकुरे डालता है. इसके बाद वह इसके ऊपर मसालेदार चटनी डालता है, इसके बाद भरपूर मात्रा में दही डालता है.

 

Weird Food: 'कुरकुरे वाली दही' को देखकर लोग बोले- ये कैसा हलवाई, इसे तो बच्चा भी बना ले

Kurkure Wali Dahi: अंडा पानी पुरी से लेकर चॉकलेट गोलगप्पे तक, भारतीय स्ट्रीट फूड दुकानदार अपनी क्रिएटिव और अनूठी मार्केटिंग स्टाइल से ग्राहकों को लुभाने में कभी असफल नहीं होते. हालांकि, कुरकुरे और दही के साथ प्रयोग करते हुए एक स्ट्रीट वेंडर के वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. दही के साथ हम अक्सर कई एक्सपेरिमेंट करते हैं, लेकिन वह हेल्दी होता है. कुछ दुकानदारों ने तो मसालेदार डिश के साथ दही का यूज किया. किसी को पसंद आया तो किसी को नहीं, लेकिन एक दुकानदार ने तो गजब ही एक्सपेरिमेट किया. उसने कुरकुरे के साथ दही मिलाकर कुछ नया ही प्रयोग किया.

कुरकुरे के साथ दही का नया प्रयोग

कुरकुरे के साथ एक्सपेरिमेंट करने का यह आर्ट फूड लवर्स को पसंद नहीं आया. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि दुकानदार पहले एक प्लेट में कुरकुरे डालता है. इसके बाद वह इसके ऊपर मसालेदार चटनी डालता है, इसके बाद भरपूर मात्रा में दही डालता है. फिर वह इसके ऊपर चाट मसाला और धनिया पत्ती के साथ कुछ पुदीना चटनी छिड़कता है. परोसने से पहले वह कटे हुए प्याज और भुजिया भी डालते हैं. कुरकुरे का अनोखा रूप बिल्कुल चाट के एक वर्जन जैसा है, लेकिन इसने खाने के शौकीनों को आश्चर्यचकित कर दिया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khushal Jangid (@oyehoyeindia)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

यह अजीबोगरीब दही के साथ कॉम्बिनेशन वाले कुरकुरे को कहां बेचा जा रहा है, इसके बारे में जानने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता दिखाई दी. चलिए बताते हैं कि आखिर यह कहां बेचा जा रहा है. दरअसल, इसे नागपुर के लकड़गंज स्थित बारबेट गार्डन के बाहर बेचा जा रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 3.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया, 131K लाइक्स और भोजन प्रेमियों से सैकड़ों कमेंट्स मिलीं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "यदि आप कभी भी बेकार महसूस करते हैं, तो बस याद रखें कि यह व्यंजन मौजूद है." एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाई इसके ऊपर सांबर, मेयोनेज़, सोलकढ़ी और इमली की चटनी भी डाल दीजिए.”

Trending news