Weird News: शख्स को सैंडविच में मिली इतनी गंदी चीज, अब खाने से पहले सोचेगा हजार बार

एक आदमी सैंडविच (Sandwich) खाने ही जा रहा था और अचानक उसने उसमें एक अजीब चीज देखी. टेस्‍को से खरीदे गए सैंडविच की फोटो (Photo) भी उसने ट्विटर पर शेयर की है. 

Weird News: शख्स को सैंडविच में मिली इतनी गंदी चीज, अब खाने से पहले सोचेगा हजार बार
(फोटो: मिरर यूके)

Weird News: अपनी पसंदीदा चीजें खाते समय आदमी इतना खुश रहता है कि वो ऐसी-वैसी बात सोचना भी नहीं चाहता है. लेकिन एक आदमी को सैंडविच खाते समय टेस्को सैंडविच के उसमें इतनी गंदी चीज मिली कि अब वह सैंडविच (Sandwich) खाने से पहले हजार बार सोचेगा. व्‍यक्ति ने इस बारे में कंपनी टेस्‍को (Tesco) को मेल भेजकर इस बारे में जांच करने की अपील की है. 

सैंडविच में था बिल्‍ली का मल 

वॉल्वरहैम्प्टन के ईस्‍टफील्‍ड में रॉनी हेनरी ने टेस्‍को एक्‍सप्रेस से अपने लिए स्‍मोक्‍ड हैम लिया और जब वे उसका पहला बाइट ही लेने वाले थे, तभी उन्‍हें यह खौफनाक चीज दिखाई दी. मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक उन्‍होंने बताया, 'जब मैंने इसे देखा तो मैं डर गया. मुझे नहीं पता कि किस चीज ने मुझे प्रेरित किया कि मैं सैंडचिव को पैकेजिंग से बाहर निकालकर देखूं. जब मैंने ऐसा किया तो मुझे भूरे रंग का एक टुकड़ा दिखा जो बिल्‍ली या लोमड़ी के मल (Stool) जैसा था. मैं इसे वापस स्‍टोर पर ले गया ताकि इसकी जांच की जा सके. साथ ही टेस्‍को से ट्वीट पर भी संपर्क किया.'

यह भी पढ़ें: Weird News: बच्‍चे को जन्‍म दे रही महिला के साथ हुआ ऐसा हादसा, चीखने लगे सारे लोग

टेस्‍को ने मांगी माफी 

रॉनी ने इसकी फोटो ट्विटर पर शेयर की और लोगों से इस बारे में सलाह मांगी कि क्‍या वो सही सोच रहे हैं. उन्‍होंने लिखा, 'मैंने Tesco से एक हैम और चीज सब खरीदा, किसी को पता है कि ये क्‍या है जो ब्रेड में फंसा हुआ था?' इसके बाद कई यूजर्स ने उनके अंदाजे को सही ठहराया. वहीं टेस्‍को ने ईमेल करके रॉनी से माफी मांगी है कि उन्‍हें सैंडविच में ऐसी चीज मिली. साथ ही इस मामले की पूरी जांच करने की बात कही है. 

उन्होंने लिखा, 'हमें यह जानकर बहुत दुख हुआ कि आपको ऐसी चीज मिली, हम आपकी चिंता को समझ रहे हैं. चूंकि हम अपने ग्राहकों को सबसे अच्‍छी क्‍वालिटी के प्रोडक्‍ट उपलब्‍ध करने में बहुत गर्व महसूस करते हैं, इसलिए यह सुनकर हमें बहुत निराशा हुई है.' 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.