Weird News: एक खबर ने बदली महिला की जिंदगी, सामने आया पति का कड़वा सच
Advertisement

Weird News: एक खबर ने बदली महिला की जिंदगी, सामने आया पति का कड़वा सच

एक महिला को अखबार में दिए गए ऐड से अपने पति के दूसरे परिवार की जानकारी मिली. इस अजब-गजब खबर (Weird News) ने उसकी जिंदगी बदल दी. पढ़िए वायरल न्यूज (Viral News).

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: कई बार हमारी जिंदगी में कुछ ऐसा घट जाता है कि उस पर यकीन करना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन होता है. एक महिला को अखबार में छपे ऐड (Newspaper Ad) से अपने पति के दूसरे परिवार की जानकारी मिली. यह खबर जानते ही महिला चौंक गई थी और उसने अपनी जांच-पड़ताल शुरू कर दी थी. पढ़िए वायरल (Viral News) हो रही बेहद अजब-गजब खबर (Weird News).

  1. महिला को ऐड से पता चली पति की सच्चाई
  2. पति ने बसा रखा था दूसरा परिवार
  3. महिला ने भी 4 बच्चों के साथ बसाया परिवार

एक ऐड ने बदली जिंदगी

टिकटॉक (Tiktok) पर एक महिला ने अपने फॉलोअर्स से पूछा था कि उन्हें अपने पति के अफेयर (Husband Affair) के बारे में कब और कैसे पता चला. इस पर एक महिला ने जवाब में बताया कि उसे अपने पति के दूसरे परिवार का सच न्यूजपेपर में छपे ऐड (Newspaper Ad) से पता चला था. दरअसल, उसके पति ने अखबार में अपने बेटे का नाम अनाउंस किया था, जिसमें उस हॉस्पिटल का भी जिक्र था, जहां उस बच्चे का जन्म हुआ था.

यह भी पढ़ें- कहीं आपके होटल में कैमरा तो नहीं छिपा है? इन टिप्स से करें चेक

बसा था पूरा घर-परिवार

ऐड में अपने पति का नाम और सरनेम देखकर महिला का दिमाग ठनक गया. उसने हॉस्पिटल में कॉल करके सच्चाई पता की. तब उसे मालूम चला कि इस शख्स की एक बेटी भी है. इसका मतलब है कि उसने अपना पूरा परिवार बसा रखा था. गौर करने वाली बात है कि इस महिला से भी उसे 4 बच्चे थे.

यह भी पढ़ें- पत्नी ने आंखों के इशारे से धुलवाए बर्तन, शख्स को याद आया 'बचपन का प्यार'

महिला ने भी बसाया अपना परिवार

पति की ये करतूतें सामने आने के बाद महिला टूट गई थी. लेकिन फिर उसने खुद को संभालते हुए अपना भी परिवार बसा लिया. महिला को दूसरी शादी किए हुए 8 साल हो चुके हैं और वह बहुत खुश है.

ऐसी अजब-गजब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO-

Trending news