Weird Video: खतरनाक बवंडर के बीच बन रहा था वीडियो, अचानक उड़ गया शख्स का घर
Advertisement
trendingNow1983145

Weird Video: खतरनाक बवंडर के बीच बन रहा था वीडियो, अचानक उड़ गया शख्स का घर

अमेरिका में आए चक्रवात (America Tornado News 2021) से पूरी दुनिया वाकिफ है (World News). सोशल मीडिया (Social Media) साइट फेसबुक (Facebook) पर वहां की तबाही का मंजर साफ तौर पर देखा जा सकता है (Weird Video). इस वायरल वीडियो (Viral Video) में तेज बवंडर के बीच एक घर उड़ गया.

फोटो साभार: फेसबुक

नई दिल्ली: Weird Video: तूफान (Tornado) कैसा भी हो, अपने साथ हमेशा तबाही जरूर लाता है. कभी पेड़-पौधों को नुकसान पहुंचता है, कभी इंसानों को तो कभी उनके घर या कारों को. अमेरिका (America Tornado 2021 News) में बीते हफ्ते बहुत भयानक चक्रवात आया था. इससे वहां जमकर तबाही हुई है. हाल ही में इडा (Ida) नाम के उस चक्रवात का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसमें एक घर उड़ते हुए नजर आ रहा है (World News).

  1. अमेरिका में आया भीषण तूफान
  2. हर तरफ मच गई तबाही
  3. वीडियो में उड़ते हुए घर की खबर

अचानक गायब हुआ घर

मार्क कोबिलिंस्की (Mark Kobylinski) नामक शख्स ने सोशल मीडिया (Social Media) साइट फेसबुक (Facebook) पर चक्रवात से हुई तबाही का मंजर दिखाया है (America Tornado 2021 News). उन्होंने ऐसे कई वीडियो (Shocking Video) शेयर किए हैं, जो अब न सिर्फ वायरल (Viral Video) हो रहे हैं, बल्कि लोगों को डरा देने के लिए भी काफी हैं. दरअसल, मार्क अपने परिवार के साथ तहखाने में होते हैं. जब वे बाहर आते हैं तो नजारा देखकर डर जाते हैं. बाहर का एक घर ही गायब था.

वीडियो देख डर गए लोग

वहां के हालात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लोगों की कारें बहने के साथ ही उनके घर तक उड़े जा रहे हैं. मार्क ने फेसबुक पर ऐसे कई वीडियो (Facebook Video) शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर दूर बैठे लोगों की रूह तक कांप जाए. इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को देखकर मार्क और उनके परिजनों की हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- लड़की के साथ हुआ इतना बड़ा धोखा, जमीन से उठी तो बौखलाया दिमाग

कमेंट सेक्शन में लोग मार्क और उनके परिवार की सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news