Weird Video: लड़की ने की बेहद अजीब हरकत, लाखों लोगों ने हैरानी से देखा वीडियो
Advertisement

Weird Video: लड़की ने की बेहद अजीब हरकत, लाखों लोगों ने हैरानी से देखा वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर एक लड़की का अजीबोगरीब वीडियो (Weird Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में लड़की बड़े मजे से अपनी सोलो पार्टी (Solo Party) एंजॉय कर रही है. इस वीडियो को देखकर आपको हंसी (Funny Video) भी आएगी और हैरानी (Shocking Video) भी होगी.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अकेले में इंसान आमतौर पर अपनी मर्जी से रहता है. जैसे मन करता है, वैसे सोता-जागता है, खाता-पीता है, कपड़े पहनता है. लेकिन अकेले रहने का यह भी मतलब नहीं होता है कि व्यक्ति बेहद अजीब हरकतें (Weird) करने लग जाए. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बहुत अजीबोगरीब वीडियो (Weird Video) वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसे देखकर आपको हंसी (Funny Video) भी आएगी और हैरानी (Shocking Video) भी होगी.

  1. इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ लड़की का वीडियो
  2. लाखों लोगों ने देखी उसकी अजीब हरकत

सोलो पार्टी में लिए खाने-पीने के मजे

सोशल मीडिया (Social Media) साइट पर इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) के तौर पर शेयर किए गए वीडियो में लड़की की हरकत देखने लायक है. इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि लड़की सोलो पार्टी (Solo Party) में खाना-पीना एंजॉय कर रही है. उसने अपनी टेबल पर खाने की प्लेट्स सजाई हुई हैं और पास ही ग्लास में कोई ड्रिंक रखी है. लेकिन शायद लड़की को अपना अकेलापन भी रास नहीं आ रहा है और इसीलिए उसने टेबल फैन से एक ग्लास अटैच कर दिया है.

टेबल फैन पर सजे ग्लास के साथ चीयर्स

इस अजब-गजब वीडियो (Weird Video) में लड़की टेबल फैन के साथ अटैच किए गए ग्लास से चीयर्स (Cheers) कर रही है. मजेदार बात है कि उस ग्लास में भी ड्रिंक भरी हुई है. लड़की बड़े मजे से अपना ग्लास उस ग्लास से टकराती है और फिर अपनी ड्रिंक को एंजॉय करते हुए पीती है. इस वीडियो (Funny Video) को देखकर हंसी छूट जाना भी लाजिमी है.

यह भी पढ़ें- अनोखे अंदाज में Kiss करते हुए एक्सरसाइज कर रहा था कपल, तभी बीच में आया एक शख्स..

लाखों लोगों ने देखा लड़की का गजब अंदाज

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को इंस्टाग्राम (Instagram) पर अब तक 5 लाख 33 हजार लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर आने वाले कमेंट्स भी पढ़ने लायक हैं. कोई इसे फनी बता रहा है तो कुछ बहुत ही ज्यादा अजीब. कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह की हरकतें  करने से मन बहल जाता है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news