close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जब इस बुजुर्ग महिला ने की यॉर्कर डालने की कोशिश, तो बुमराह ने दिया ऐसा REACTION

 वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बुजुर्ग महिला पूरे जोश के साथ हाथ में गेंद लेकर अपने घर में दौड़ रही हैं और बॉलिंग कर रही हैं. वीडियो में महिला बुमराह की तरह बॉलिंग करने की कोशिश करते दिखाई दे रही हैं.

VIDEO: जब इस बुजुर्ग महिला ने की यॉर्कर डालने की कोशिश, तो बुमराह ने दिया ऐसा REACTION
वीडियो देखकर बुमराह ने कहा कि इस वीडियो ने उनका दिन बना दिया है. (फोटो साभारः twitter/@Jaspritbumrah93)

नई दिल्लीः आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में 18 विकेट झटकने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को अपनी बॉलिंग स्किल्स के चलते दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों और एक्सपर्ट्स से तारीफ मिल रही है. बुमराह ने मैच के दौरान हर स्थिति में अपने यॉर्कर्स का शानदार इस्तेमाल किया है और उन्हें इस कला में महारत हासिल है. यही कारण है कि सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में उनके काफी प्रशंसक हैं. उनकी गेंदबाजी का हर कोई कायल है. ऐसे में इन दिनों जसप्रीत बुमराह की एक प्रशसंक ने बुमराह की गेंदबाजी को लेकर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और खुद बुमराह ने भी इस वीडियो को शेयर किया है.

यह वीडियो शांता सक्कूबाई नाम की एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला जसप्रीत बुमराह की नकल उतारते दिख रही हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बुजुर्ग महिला पूरे जोश के साथ हाथ में गेंद लेकर अपने घर में दौड़ रही हैं और बॉलिंग कर रही हैं. वीडियो में महिला बुमराह की तरह बॉलिंग करने की कोशिश करते दिखाई दे रही हैं.

World Cup Final: जिमी नीशाम की भारतीय फैंस से अपील, अपने टिकट बेच दीजिए, पैसों की चिंता...

बता दें इसके पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह भी बुमराह की तरह गेंदबाजी करते दिखाई दे रहे थे. वहीं बुमराह ने भी इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया है 'इसने मेरा दिन बना दिया.' बुमराह के वीडियो शेयर करने के बाद अब इस वीडियो पर अभी तक 4 हजार से भी ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं, वहीं 53 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा और पसंद किया है.