Cross Affair: पति का अफेयर जिस महिला से था, उसी के हसबैंड संग भाग गई पत्नी और फिर...
Advertisement
trendingNow11395556

Cross Affair: पति का अफेयर जिस महिला से था, उसी के हसबैंड संग भाग गई पत्नी और फिर...

Viral Relationship: यह अनोखी कहानी सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया देने लगे. खास बात यह कि पूरी कहानी खुद उस महिला ने लोगों को बताई जिसका पति पहले दूसरी महिला के साथ रिलेशनशिप में था. इसके बाद यह महिला भी उसके पति के प्यार में पड़ गई.

Cross Affair: पति का अफेयर जिस महिला से था, उसी के हसबैंड संग भाग गई पत्नी और फिर...

Husband Wife Affair with Same Couple: वैसे तो अफेयर और रिलेशनशिप के कई मामले दुनियाभर से सामने आते रहते हैं लेकिन कई बार ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिसे सुनकर लोग भौचक्के रह जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां एक पति का अफेयर जिस महिला से था उसके पति का अफेयर पहले वाले की पत्नी से हो गया. इतना ही नहीं वह उसकी पत्नी के साथ भाग भी गया. 

यह सब लॉकडाउन के दौरान शुरू हुआ
दरअसल, यह घटना ब्रिटेन के एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बारे में खुद महिला ने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर बताया है. महिला ने कहा कि यह सब कोरोना महामारी में लॉकडाउन के दौरान शुरू हुआ था जब उसके पति की नौकरी में दिक्क्त चल रही थी. महिला ने कहा कि उसका पति परेशान था और उस पर भी ध्यान नहीं दे रहा था. 

ऐसे हुआ यह क्रॉस अफेयर!
एक दिन अचानक एक शख्स का महिला के पास फोन आया और उसने बताया कि महिला का पति के साथ रिलेशन में है. इतना सुनते ही महिला ने फोन रख दिया और काफी परेशान हो गई. पति के साथ जिसका अफेयर था वह उसके साथ ऑफिस में काम करती थी. इसके महिला ने उस महिला के पति को अपनी तरफ से कॉल किया और धीरे-धीरे वह उससे बातचीत करने लगी.

एक दिन वह उसके साथ भाग गई
दोनों एक दूसरे से मिलने लगे, मूवी देखने के लिए जाने लगे और रेस्टोरेंट्स में खाने-पीने भी जाने लगे. धीरे-धीरे वो दोनों ही एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए और फिर एक दिन वह उसके साथ भाग गई. यह बात पति को पता नहीं चल पाई क्योंकि वह उससे अलग रहने लगी थी. यह कहानी वायरल हो रही है क्योंकि इसमें जिस शख्स का अफेयर महिला से चल रहा है उसकी ही पत्नी उस महिला के पति के साथ भाग गई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news