स्कूटी से घर के अंदर स्टंट कर रही महिला गिरी धड़ाम, Video देखकर हंसते-हंसते फूल जाएगा पेट
Advertisement

स्कूटी से घर के अंदर स्टंट कर रही महिला गिरी धड़ाम, Video देखकर हंसते-हंसते फूल जाएगा पेट

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो (Woman Stunt Video) सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक लें तो बहुत बड़ी बात होगी.

screenshot image

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो (Woman Stunt Video) सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक लें तो बहुत बड़ी बात होगी. वीडियो में एक महिला घर के अंदर स्कूटी के साथ स्टंट (Stunt Video) करने की कोशिश कर रही होती है, इस दौरान वह धड़ाम से नीचे गिर जाती है.

  1. सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो हुआ वायरल
  2. स्कूटी के साथ स्टंट करती महिला गिरी धड़ाम
  3. महिला को बचाने आया शख्स भी गिरा

ये भी पढ़ें- चांद पर एक लाख साल के लिए ऑक्सीजन, फिर भी बिना सिलेंडर हो जाएगी इंसानों की मौत; जानिए क्यों

घर की पार्किंग में स्टंट करती दिखी महिला

वीडियो में देखा जा सकता है कि घर की पार्किंग में दो महिलाएं स्कूटी पर सवार होकर आती हैं. इस दौरान वह स्टंट करने की कोशिश कर रही होती हैं तभी धड़ाम से नीचे गिर जाती हैं. वीडियो यहीं पर खत्म नहीं होता. इसके आगे भी एक मजेदार वाक्या होता है. दरअसल, इसके बाद उन दोनों को संभालने आया एक शख्स भी उनके ही साथ जमीन में गिर जाता है.

ये भी पढ़ें- सैलून पहुंचकर बंदर ने ट्रिमर से कटवाई दाढ़ी और बन गया स्मार्ट, लोग बोले- शादी है आज जनाब की

बचाने आया शख्स भी गिरा धड़ाम

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों को उठाने आया शख्स बहुत तेजी से उनके ऊपर गिरता है. वीडियो वाकई में बहुत मजेदार है. इसे black_lover__ox नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस पर लाखों लाइक्स मिल रहे हैं. देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by black_lover__ox (@black_lover__ox)

मजेदार कमेंट कर रहे हैं लोग

इसके साथ ही लोग मजेदार कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, 'स्टंट करने से पहले खूब प्रैक्टिस कर लेनी चाहिए.' वहीं दूसरे यूजर ने इस पर कमेंट किया, 'तुम अकेले क्यों गिरोगे, मैं भी आता हूं.'

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news