Covid 19 Vaccine लगवाने के लिए आपस में भिड़ गईं महिलाएं, मामला सुलझाना हुआ मुश्किल

सोशल मीडिया (Social Media) पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के एक वैक्सीनेशन सेंटर (Vaccination Centre) का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. कोविड 19 वैक्सीन (Covid 19 Vaccine) लगवाने की जल्दबाजी में यहां मौजूद महिलाएं आपस में मारपीट करने लगी थीं.

Covid 19 Vaccine लगवाने के लिए आपस में भिड़ गईं महिलाएं, मामला सुलझाना हुआ मुश्किल
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर वैक्सिनेशन सेंटर (Vaccination Centre) के कई वीडियो वायरल (Viral Video) हुए हैं. देशभर में कोविड 19 वैक्सीन (Covid 19 Vaccine) लगवाने का अभियान जारी है और हर कोई जल्द से जल्द वैक्सीन (Covid 19 Vaccine) लगवाकर सुरक्षित हो जाना चाहता है. हाल ही में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargon) के एक वैक्सीनेशन सेंटर (Vaccination Centre) का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इस वीडियो में महिलाएं वैक्सीन (Covid 19 Vaccine) के लिए 'कैट फाइट' (Cat Fight) करती हुई नजर आ रही हैं.

महिलाओं ने सेंटर पर काटा बवाल

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargon) जिले में वैक्सीनेशन सेंटर (Vaccination Centre) पर महिलाओं की लंबी लाइन लगी हुई थी. गर्मी के मौसम में सभी महिलाएं अपनी बारी का इंतजार करते हुए काफी परेशान हो रही थीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वैक्सीनेशन सेंटर (Vaccination Centre) का वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. दरअसल, जल्दी वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने की होड़ में महिलाएं आपस में भिड़ गई थीं. उनके बीच मारपीट शुरू हो गई थी.

पुरुषों ने की बीच-बचाव की कोशिश

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिलाएं पहले आपस में बहस करती हैं और फिर उसी से माहौल गर्माने लग जाता है. वे आपस में मारपीट शुरू कर देती हैं. वैक्सीनेशन सेंटर (Vaccination Centre) पर मौजूद पुरुष उन महिलाओं की लड़ाई सुलझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वे किसी की भी बात सुनने के लिए राजी ही नहीं होती हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- हूबहू शिल्पा शेट्टी की तरह डांस करती है ये बच्ची, अदाओं से जीते लाखों दिल

भीड़ की वजह से हुई परेशानी

कोविड 19 वैक्सीन (Covid 19 Vaccine) लगवाने के लिए कई सेंटर बनाए गए हैं. ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने के बाद सीक्रेट कोड (Secret Code) के आधार पर सभी के वैक्सीन लगाई जाती है. हालांकि कई वैक्सीनेशन सेंटर से भीड़ की शिकायतें भी आ रही हैं. लोगों का कहना है कि इस सेंटर पर ज्यादा भीड़ होने की वजह से ही महिलाओं के बीच गहमागहमी शुरू हो गई थी.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.