WTC Final मैच में कपल कर रहे थे कुछ ऐसा, कैमरे में हुए कैद; जमकर वायरल हो रहा Video
Advertisement
trendingNow11732934

WTC Final मैच में कपल कर रहे थे कुछ ऐसा, कैमरे में हुए कैद; जमकर वायरल हो रहा Video

India vs Australia: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल के बीच के कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस कपल ने लाइव मैच में कुछ ऐसा किया जो अब काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

WTC Final मैच में कपल कर रहे थे कुछ ऐसा, कैमरे में हुए कैद; जमकर वायरल हो रहा Video

WTC Final Love Proposal At Oval: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच में लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल में चार दिन का खेल पूरा हो चुका है. इस मैच का लुत्फ उठाने के लिए स्टेडियम में काफी फैंस पहुंच रहे हैं. इसी बीच मैच के चौथे दिन स्टेडियम में एक कपल ने काफी सुर्खियां बटोरी. इस कपल ने लाइव मैच के लिए दौरान कुछ ऐसा किया जो कब काफी वायरल हो रहा है.

लाइव मैच में कपल ने किया कुछ ऐसा

डब्ल्यूटीसी फाइनल (WTC Final) के चौथे दिन के खेल के दौरान ओवल क्रिकेट ग्राउंड के स्टैंड बैठे एक लड़के ने अपनी प्रेमिका प्रपोज किया. लड़की ने हां में जवाब दिया तो लड़के ने उन्हें अंगूठी पहनाई. इस दौरान यह पूरा खूबसूरत नजारा कैमरे की नजरों में कैद हो गया. इस घटना का वीडिया अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, लाइव मैच के दौरान इससे पहले भी ऐसे नजारें कई बार देखे गए हैं.

टीम इंडिया को मिला बड़ा टारगेट

डब्ल्यूटीसी फाइनल (WTC Final) जीतने के लिए टीम इंडिया को 444 रनों का लक्ष्य मिला है जो आज तक किसी भी टीम ने चौथी पारी में नहीं बनाया है. चौथे दिन का खेल समाप्त होने पर टीम इंडिया ने तीन विकेट के नुकसान पर 164 रन बना लिए थे. भारत को फाइनल जीतकर इतिहास रचने के लिए 280 रन की जरूरत है. यानी पांचवें और आखिरी दिन दर्शकों को रोमांचक क्रिकेट की सौगात मिलना तय है.

विराट कोहली से बड़ी पारी की उम्मीद

आत्मविश्वास से लबरेज दिख रहे विराट कोहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी और आस्ट्रेलिया के बीच खड़े हैं. थे दिन का खेल समाप्त होने पर कोहली 60 गेंद में 44 रन बनाकर और अजिंक्य रहाणे 20 रन बनाकर खेल रहे हैं. ऐसे में खेल के चौथे दिन इन दोनों खिलाड़ियों से फैंस को सबसे ज्यादा उम्मीदें रहने वाली हैं. भारतीयों के लिए राहत की बात यह है कि कोहली और रहाणे को ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को खेलने में कोई परेशानी नहीं आई. कोहली ने अपनी मजबूत कलाइयों का बखूबी इस्तेमाल करते हुए मिडविकेट और मिडऑन पर बेहतरीन शॉट खेले हैं.

 

Trending news