हैरान कर देगा WWE की इस रेसलर का वीडियो, रस्‍सी की जगह अपनी चोटी से करती हैं Skipping
Advertisement

हैरान कर देगा WWE की इस रेसलर का वीडियो, रस्‍सी की जगह अपनी चोटी से करती हैं Skipping

मशहूर महिला रेसलर बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने चोटी से स्किपिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. चोटी से इस तरह एक्‍सरसाइज करने का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

फोटो साभार: wwe.com

नई दिल्ली: कई फीट लंबे बाल वाले और बालों से भारी चीजें खींचने वाले कई रिकॉर्ड होल्‍डर्स के बारे में आपने सुना होगा, लेकिन बालों से ऐसा अनूठा काम करने के बारे में आपने शायद ही सुना होगा. ये काम है अपनी ही चोटी से रस्‍सी कूदना (Skipping). सुनकर हैरान रह गए ना. जी हां, डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) की मशहूर महिला रेसलर बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) की चोटी इतनी लंबी है कि स्किपिंग करते वक्‍त वह रस्‍सी की बजाय अपनी चोटी का इस्‍तेमाल करती हैं. 

  1. मशहूर महिला रेसलर बियांका ब्लेयर ने शेयर किया वीडियो 
  2. रस्‍सी की जगह चोटी से कर रही हैं स्किपिंग 
  3. वायरल हुआ वीडियो 

हैरान हैं लोग वीडियो देखकर 

बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) अपनी लंबी चोटी के लिए पहले से ही काफी मशहूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्‍होंने अपनी चोटी के साथ जो वीडियो शेयर किया है, उसने सभी को हैरान कर दिया है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो में वे रस्‍सी की जगह चोटी का इस्‍तेमाल करके स्किपिंग करती नजर आ रही हैं. 

 

ये भी पढ़ें: जन्म के बाद 3 महीने तक बच्चे को गोद से नहीं उतारती मां, जानिए कुछ ऐसी ही अजीब रस्में

अलग-अलग अंदाज में कर रही हैं स्किपिंग 

बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के इस वीडियो में देख सकते हैं कि पिंक कलर के आउटफिट पहने वे अलग-अलग अंदाज में रस्सी कूद रही हैं. उनके इस वीडियो को इतना पसंद किया जा रहा है कि कुछ ही देर में इसे डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था. 

बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ओह, यहां कुछ खास है. मैं अपने ओव्सटेकल कोर्स की ट्रेनिंग कर रही हूं.'  बियांका के इस रोचक वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि बियांका ने WWE में अपने करियर की शुरुआत 2016 में की थी. वैसे वो अपने करियर के अलावा अपनी चोटी के कारण भी खासी चर्चा में रहती हैं. 

Trending news