Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 29 October 2022
Advertisement

Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 29 October 2022

Zee News Select Trending News: सोशल मीडिया पर हर रोज कई फोटोज, वीडियोज और किस्से शेयर किए जाते हैं. लेकिन यूजर्स इनमें से कुछ को ही अपनी अटेंशन देते हैं. ऐसी ही 10 खबरें जिनमें से कुछ ने लोगों को हैरान किया तो कुछ ने लोगों का दिल जीत लिया. यहां जानें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में...

Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 29 October 2022

1. अपनी ही पत्नी के लिए ढूंढा नया पति..कराई शादी, कारण जानकर लोग करने लगे सैल्यूट Click here to read full story
Third Person: पहले तो जब पति ने ऐसा किया तो पत्नी और अन्य लोग चौंक गए लेकिन जब उसने सही से समझाया तो सभी मान भी गए. पति की यह कहानी काफी भावुक कर देने वाली और वहां चर्चा का विषय बनी हुई है.

2. नशे में धुत्त बाइक सवार ने बीच सड़क पर चलते शख्स को मारी ऐसी टक्कर, हवा में उछलकर.. Click here to read full story
Road Safety: शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले लोग अपनी जान के साथ-साथ दूसरों की जिंदगी भी दांव पर लगा देते हैं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी में भी एक इसी तरह की घटना सामने आई है. 

3. मॉडलिंग छोड़कर चाय की दुकान लगा रही सेलिब्रेटी, इन मजबूरियों में छूटा ग्लैमर वर्ल्ड Click here to read full story
Simran Gupta Trending Story Gorakhpur: सिमरन, मिस गोरखपुर समेत कई ब्यूटी खिताब जीत चुकी हैं. उन्होंने कई मशहूर विज्ञापनों में भी काम किया है लेकिन उनकी जिंदगी में एक दिन अचानक ऐसा ट्विस्ट आया कि उन्हें कैटवॉक और मॉडलिंग की दुनिया को एक झटके में छोड़ना पड़ गया.

4. जिम में अजीब कपड़े पहनकर एक्सरसाइज करने पहुंची PAK मॉडल, हो गईं ट्रोल Click here to read full story
Gym Video: उन्होंने खुद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. हैरानी की बात यह है कि पहले तो वह कपड़ों के लिए ट्रोल हुईं और फिर उन्होंने वीडियो को इतना फिल्टर कर दिया कि उसके लिए ट्रोल हो गईं. लोग इस पर बहस कर रहे हैं.

5. 13 सेकेंड में ढूंढ निकालें किसान की पत्नी का चेहरा, केवल Genius लोगों के बस की बात! Click here to read full story
Brain Teaser Riddle: इंटरनेट पर एक बड़ा ही मुश्किल लेकिन मजेदार ऑप्टिकल इल्यूजन वायरल (Viral) हो रहा है. इस फोटो में आपको किसान की पत्नी के चेहरे को खोज निकालना है. बता दें कि कुछ ही तेज दिमाग वाले लोग इस पहेली का सही जवाब (Answer) दे पाए हैं.

6. तिरपाल के नीचे छुपा बैठा था जहरीला कोबरा, लड़की ने दिखाई होशियारी और डंडा हाथ में लेकर किया कुछ ऐसा Click here to read full story
King Cobra Snake: सोशल मीडिया पर सांप से जुड़े कई हैरान करने वाले वीडियो वायरल है. इन वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप कहां-कहां घुस जाते हैं और फिर इन सांप को पकड़ने के लिए कितनी मशक्कत की जाती है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

7. इस तस्वीर में बना है पुराने जमाने का टेलीफोन, बता ले गए तो आप हैं समझदार Click here to read full story
Optical Illusion: आप ऐसा सिर्फ दस सेकंड में कर ले जाते हैं तो आप जीनियस कहलाएंगे. हालांकि आगे हम बता रहे हैं कि यह टेलीफोन कहां पड़ा हुआ है. ध्यान से देखने पर पता चल जाएगा कि यह कहां है.

8. आ पटाखे मुझे जला! रॉकेट में आग लगाकर भागा लड़का, फिर जो हुआ देखकर हंसी नहीं रुकेगी Click here to read full story
Funny Video: यह वीडियो इतना मजेदार है कि इसे दिवाली के पटाखों का सबसे फनी वीडियो कहा जा सकता है. वीडियो वायरल होते ही सब लोग दोनों लड़कों की मौज लेने लगे. गनीमत इस बात की रही कि लड़का बच गया.

9.  मुंह से आग निकालने का स्टंट पड़ा भारी, चेहरे पर लग गई आग और... Click here to read full story
Viral Video: इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि सबको टशन दिखाने के चक्कर में लड़के ने कैसे अपने मुंह में पेट्रोल भर लिया. लेकिन जैसे ही उसने आग लगाई उसका दांव उल्टा पड़ गया.

10.  परिवार के तीन सदस्यों ने खरीदे अलग-अलग लॉटरी टिकट, फिर किस्मत का खेल देखिए... Click here to read full story
Prize Money: रिपोर्ट्स के मुताबिक परिवार के तीन सदस्यों ने तीन अलग अलग लॉटरी टिकट खरीदे थे. लेकिन उन्होंने लॉटरी की टिकट खरीदने के लिए समान संख्याओं का इस्तेमाल किया. किस्मत का खेल देखिए इन तीनों की लॉटरी खुल गई. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news