close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: वॉशिंगटन में इमरान के भाषण का विरोध, पाकिस्तान सरकार के खिलाफ लगे नारे

अमेरिका यात्रा के पहले दिन इमरान वॉशिंगटन के डीसी में एक सामुदायिक कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे, तभी वहां मौजूद कुछ बलूच कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया. 

VIDEO: वॉशिंगटन में इमरान के भाषण का विरोध, पाकिस्तान सरकार के खिलाफ लगे नारे
इसी के साथ मुत्तहिदा कासमी मूवमेंट (MQM)और अन्य अल्पसंख्यक समूहों के प्रदर्शनकारियों ने भी नारेबाजी की

नई दिल्ली : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी पहली आधिकारिक यात्रा पर अमेरिका में हैं, लेकिन उनकी इस यात्रा पर बाधाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. अमेरिका पहुंचते ही इमरान का स्वागत ना होने पर पहले उनका मजाक उड़ा और अब उनके भाषण के दौरान हंगामा हुआ है. 

पाकिस्तान सरकार के खिलाफ की नारेबाजी
दरअसल, अपनी अमेरिका यात्रा के पहले दिन इमरान वॉशिंगटन के डीसी में एक सामुदायिक कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे, तभी वहां मौजूद कुछ बलूच कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तान सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की. इसी के साथ मुत्तहिदा कासमी मूवमेंट (MQM)और अन्य अल्पसंख्यक समूहों के प्रदर्शनकारियों ने इमरान खान की अमेरिका की यात्रा के विरोध में वॉशिंगटन डीसी में विरोध प्रदर्शन किया. 

देखिए VIDEO...

आज करेंगे डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात
बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को अमेरिका की तीन दिवसीय यात्रा शुरू की, जहां वह 22 जुलाई को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से तनावपूर्ण द्विपक्षीय संबंधों को दोबारा पटरी पर लाने का प्रयास करेंगे.