close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कश्‍मीर में शांत देख बौखलाया पाकिस्‍तान, LoC पर आतंकी संगठन सक्रिय, घाटी में घुसपैठ की फिराक में

सूत्रों के अनुसार, पाकिस्‍तानी सेना इन आतंकियों को घाटी में भेजने की कोशिश में हैं, ताकि घाटी में शांति को भंग किया जा सके.

कश्‍मीर में शांत देख बौखलाया पाकिस्‍तान, LoC पर आतंकी संगठन सक्रिय, घाटी में घुसपैठ की फिराक में
(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली : कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटने के बाद से कश्‍मीर घाटी में फैली शांति से पाकिस्‍तान बेहद बौखलाया हुआ है. खुफिया एजेंसियों को मिले ताजा इनपुट से में पता चला है कि लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास बने लॉन्‍च पैड्स पर आतंकियों के कई समूह घूमते देखते गए हैं. यानि लॉन्‍च पैड्स पर आतंकी सक्रिय रूप से देखे गए हैं.

जम्मू कश्मीर के ADG मुनीर खान ने कहा- जमकर मनाएं स्वतंत्रता दिवस

साथ ही इन्‍हें पाकिस्‍तानी सेना की भी मदद मिल रही है. सूत्रों के अनुसार, पाकिस्‍तानी सेना इन आतंकियों को घाटी में भेजने की कोशिश में हैं, ताकि घाटी में शांति को भंग किया जा सके.

लाइव टीवी...

उधर, कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटने से बौखलाया पाकिस्‍तान संयुक्‍त राष्‍ट्र से जल्‍द से जल्‍द इस मुद्दे पर हस्‍तक्षेप चाहता है. अब पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद को एक पत्र लिखकर कहा है कि वह कश्‍मीर के मुद्दे पर तत्‍काल बैठक करे. पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय द्वारा बुधवार को जारी एक पत्र के अनुसार, पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद से भारत द्वारा कश्‍मीर क्षेत्र पर लिए गए फैसले पर तत्काल बैठक के लिए कहा है. 

370 हटाने पर ओवैसी के विवादित बोल- 'मोदी सरकार ताकत के बल पर फैसले ले रही है'

विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने UNSC अध्यक्ष जोआना रोनक्का को एक पत्र में अनुरोध किया है कि वह एजेंडा आइटम- 'भारत-पाकिस्तान प्रश्न' के तहत बैठक में भाग लेने की मांग करते हैं.