'हां, पाकिस्‍तान में ही है मसूद अजहर, वह काफी अस्‍वस्‍थ है', PAK विदेश मंत्री ने CNN से बातचीत में कबूला
Advertisement

'हां, पाकिस्‍तान में ही है मसूद अजहर, वह काफी अस्‍वस्‍थ है', PAK विदेश मंत्री ने CNN से बातचीत में कबूला

पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कबूला है कि हां, मसूद अजहर पाकिस्‍तान में ही है. इसके साथ ही कुरैशी ने कहा कि मसूद काफी अस्‍वस्‍थ है. कुरैशी ने न्‍यूज चैनल सीएनएन ये बात कही.

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्‍मद द्वारा सीआरपीएफ काफिले पर किए गए हमले और उसके बाद भारतीय वायुसेना की तरफ से पीओके में जैश के ठिकानों पर की गई कार्रवाई के बाद भारत-पाकिस्‍तान के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है. पाकिस्‍तान इस सबके गुनहगार आतंकी सरगना मसूद अजहर को लेकर अभी तक चुप्‍पी साधे हुए था, लेकिन अब उसके विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कबूला है कि हां, मसूद अजहर पाकिस्‍तान में ही है. इसके साथ ही कुरैशी ने कहा कि मसूद काफी अस्‍वस्‍थ है. कुरैशी ने न्‍यूज चैनल सीएनएन ये बात कही.

सीएनएन से बात करते हुए विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि पाकिस्तान कभी भी आगे नहीं बढ़ना चाहता है. भारत ने जब पाकिस्तान पर हमला किया था, तो चीजें बढ़ गई थीं.

ये भी पढ़ें- विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी आज, वाघा बॉर्डर पर होगा स्‍वागत

मसूद अजहर पर किए गए सवाल पर उन्‍होंने कहा कि युद्ध की किसी भी स्थिति को कम करने संबंधी कदम उठाने को लेकर हमारे दरवाजे खुले हैं. अगर उनके (भारत) पास अच्‍छे और पुख्‍ता सबूत है तो बैठिए, बात कीजिए. कृपया बातचीत शुरू करें और हम तर्कशीलता दिखाएंगे.”

fallback

मसूद अजहर के पाकिस्‍तान में होने को लेकर किए गए सवाल पर उन्‍होंने स्‍वीकारा कि मेरी जानकारी के मुताबिक वह पाकिस्‍तान में है. उन्‍होंने आगे कहा कि वह अस्‍वस्‍थ है. वह इस हद तक अस्वस्थ है कि वह अपना घर नहीं छोड़ सकता, क्योंकि वह वास्तव में अस्वस्थ है.

Trending news