PAK: आखिरकार एंकर Hamid Mir ने घुटने टेके, सेना से झुककर मांगी माफी
Advertisement
trendingNow1917093

PAK: आखिरकार एंकर Hamid Mir ने घुटने टेके, सेना से झुककर मांगी माफी

एंकर हामिद मीर (Hamid Mir) ने देश के सैन्य प्रतिष्ठान की आलोचना करने वाले मीडियाकर्मियों पर होने वाले सिलसिलेवार हमलों के मामले में जवाबदेही तय करने की मांग की थी.

पाकिस्तानी एंकर हामिद मीर (फाइल फोटो).

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के एक पत्रकार पर हमले के मद्देनजर पाकिस्तानी सेना (Pakistan Army) पर टिप्पणी करना एंकर हामिद मीर (Hamid Mir) को भारी पड़ गया. पाकिस्तानी एंकर को सेना से झुककर माफी मांगनी पड़ी. 

पत्रकारों के प्रदर्शन में दिया था भाषण 

एंकर हामिद मीर को सेना के खिलाफ कड़ी टिप्पणियां करने के मामले में उनको काम करने से रोक दिया गया. अब पाकिस्तान के एक जानेमाने एंकर ने माफी मांगते हुए कहा है कि उनका सेना को बदनाम करने का इरादा नहीं था. जियो न्यूज चैनल के राजनीतिक चर्चा वाले शो ‘कैपिटल टॉक’ के लोकप्रिय एंकर हामिद मीर ने इस्लामाबाद में पत्रकार और यूट्यूबर असल अली तूर पर तीन अज्ञात लोगों के हमले के खिलाफ पत्रकारों के प्रदर्शन में 28 मई को भाषण दिया था.

यह भी पढ़ें: बड़ी राहत: यदि परिवार में कोई कोरोना संक्रमित है तो इतने दिन की मिलेगी 'स्‍पेशल लीव'

अब मांगी माफी

मीर ने देश के सैन्य प्रतिष्ठान की आलोचना करने वाले मीडियाकर्मियों पर होने वाले सिलसिलेवार हमलों के मामले में जवाबदेही तय करने की मांग की थी. उनके 28 मई के भाषण के बाद 30 मई को उनको काम करने रोक दिया गया. रावलपिंडी इस्लामाबाद यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स, नेशनल प्रेस क्लब और मीर द्वारा गठित समिति ने मंगलवार को जारी संयुक्त बयान में कहा कि उनका सेना को अपमानित करने का कोई इरादा नहीं था और वह तहेदिल से एक संस्था के रूप में सेना की इज्जत करते हैं.

LIVE TV
 

Trending news