Pakistan Economic Crisis: कंगाली में डूबता जा रहा पाकिस्तान, फिर भी सत्ता के लिए लड़ रहे नेता; मरियम ने इमरान पर लगाए कई आरोप
Advertisement

Pakistan Economic Crisis: कंगाली में डूबता जा रहा पाकिस्तान, फिर भी सत्ता के लिए लड़ रहे नेता; मरियम ने इमरान पर लगाए कई आरोप

Pakistan Latest News: पाकिस्तान के डिफॉल्ट होने में अब बस कुछ अरसा ही बाकी है. देश में महंगाई अपने चरम पर पहुंची हुई है. इसके बावजूद वहां के नेता सत्ता के लिए एक दूसरे पर वार करने का मौका नहीं चूक रहे हैं. 

Pakistan Economic Crisis: कंगाली में डूबता जा रहा पाकिस्तान, फिर भी सत्ता के लिए लड़ रहे नेता; मरियम ने इमरान पर लगाए कई आरोप

Maryam Nawaz allegations against Imran Khan: पाकिस्तान कंगाली की राह पर धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है लेकिन मुल्क के नेता इससे बेपरवाह होकर केवल सत्ता की जंग में उलझे हैं. अब  पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने इमरान खान पर आरोप लगाया कि वे बंकर में छिप गए हैं और महिलाओं को ढाल के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं.

मरियम नवाज ने इमरान पर साधा निशाना
 
मरियम नवाज (Maryam Nawaz) ने शनिवार को लाहौर में पत्रकारों के साथ एक अनौपचारिक चर्चा में इमरान खान पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने इमरान खान पर बिल में छिपे होने और अदालतों में पेश होने से बचने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि इमरान खान (Imran Khan) अपने गलत कारनामों की वजह से कई मुकदमों में फंसे हुए हैं. अदालतें उन्हें नोटिस जारी कर तलब कर रही हैं लेकिन वे लाहौर के अपने आवास में छिपे हुए हैं. 

'सेना प्रमुख की नियुक्ति करना चाहते थे इमरान'

पीएमएल-एन की वरिष्ठ नेता ने कहा कि PTI प्रमुख ने देश पर शासन करने के लिए 12 साल की योजना बनाई थी, जिसे उनकी पार्टी के सुप्रीमो नवाज शरीफ ने विफल कर दिया. इमरान खान (Imran Khan) देश के अगले सेना प्रमुख की नियुक्ति करना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं कर सके. वे ऐसा करके अपने भरोसेमंद को इस कुर्सी पर बिठाना चाहते थे लेकिन उनका सपना अधूरा रह गया.

सरकार के खिलाफ जेल भरो आंदोलन की घोषणा

बताते चलें कि इमरान खान (Imran Khan) को पिछले साल अप्रैल में नेशनल असेंबली में पेश हुए अविश्वास प्रस्ताव के बाद हटा दिया गया था. उन्होंने शुक्रवार को अपनी पार्टी के 'जेल भरो' आंदोलन को लाहौर से शुरू करने की घोषणा की. इमरान खान ने अपनी पार्टी के नेताओं के राजनीतिक उत्पीड़न का सहारा लेने के लिए पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार को दोषी ठहराया.

'हम देश की सभी जेलें भर देंगे और...'

इमरान खान (Imran Khan) ने एक दिन पहले वीडियो लिंक के जरिए देश के नाम अपने संबोधन में कहा, 'हम जेल भर देंगे, उनके (अधिकारियों) के पास छिपाने के लिए कोई जगह नहीं बचेगी.' इस बयान पर मरियम (Maryam Nawaz) ने पीटीआई प्रमुख की आलोचना की. उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ता प्रतिष्ठान के समर्थन की वजह से इमरान खान सत्ता में आए और अब न्यायपालिका का इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं. उनके कर्मों का खुलासा होने वाला है.

(प्रस्तुति आईएएनएस) 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news