अमेरिका से PAK लौट रहे थे इमरान खान, बीच रास्‍ते आसमान में खराब हुआ प्‍लेन, फिर...

Imran Khan : प्‍लेन को तुरंत वापस न्‍यूयॉर्क ले जाया गया, जहां उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. इस प्‍लेन में इमरान के साथ प्रतिनिधिमंडल भी मौजूद था. पाकिस्‍तानी न्‍यूज चैनल जिओ टीवी ने यह खबर प्रकाशित की है.

अमेरिका से PAK लौट रहे थे इमरान खान, बीच रास्‍ते आसमान में खराब हुआ प्‍लेन, फिर...

न्‍यूयॉर्क : न्यूयॉर्क (New York) में संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) के 74वें सत्र में हिस्‍सा लेने के बाद शुक्रवार को पाकिस्‍तान (Pakistan) वापस लौटते वक्‍त जैसे ही इमरान खान (Imran Khan) अपने हवाई जहाज से रवाना हुए, तभी उनके प्‍लेन में तकनीकी खराबी आ गई. इसका आभास होते ही प्‍लेन को तुरंत वापस न्‍यूयॉर्क ले जाया गया, जहां उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. इस प्‍लेन में इमरान के साथ प्रतिनिधिमंडल भी मौजूद था. पाकिस्‍तानी न्‍यूज चैनल जिओ टीवी ने यह खबर प्रकाशित की है.

UNGA में इमरान खान का बेहद भड़काऊ बयान, 'मैं कश्मीर में होता तो मैं भी बंदूक उठा लेता'

Geo टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान खान के प्‍लेन में तकनीकी खराबी उस वक्‍त आई, जब उनका हवाई जहाज टोरंटो के पास था. रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि तकनीकी खराबी ज्‍यादा बड़ी नहीं थी, जिसे ठीक किया जा रहा है. इमरान खान को यह प्‍लेन सऊदी अरब की तरफ से यात्रा के लिए गिफ्ट किया गया था.

UNGA में भारत के खिलाफ जहर उगलते रहे इमरान खान, जानें उन्‍होंने क्‍या-क्‍या भड़काऊ बातें कही

तकनीकी खराबी के चलते पीएम इमरान खान को (स्‍थानीय समयानुसार) पूरी रात न्यूयॉर्क में गुजारनी पड़ी. 

इमरान खान ने आतंकवाद को सही ठहराया, भारत का UN में पाकिस्‍तान को जवाब

सूत्रों ने यह भी पुष्टि की कि पाक प्रीमियर न्यूयॉर्क में हवाई अड्डे से होटल में सुरक्षित रूप से पहुंचे, जबकि उनके हवाई जहाज को जल्द से जल्द ठीक करने की कोशिश की गईं.