Pakistan के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ हुए कोरोना पॉजिटिव, तीसरी बार पाए गए संक्रमित
Advertisement
trendingNow11443054

Pakistan के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ हुए कोरोना पॉजिटिव, तीसरी बार पाए गए संक्रमित

Pakistan PM Corona Positive: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की कोरोना जांच पॉजिटिव आई है. पाक पीएम के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने की.

Pakistan के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ हुए कोरोना पॉजिटिव, तीसरी बार पाए गए संक्रमित

Shahbaz Sharif corona positive: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की कोरोना जांच पॉजिटिव आई है. पाक पीएम के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने की. उन्होंने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा कि प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. वे दो दिन से अस्वस्थ थे. डॉक्टर की सलाह पर आज कोरोना टेस्ट कराया गया. जनता और कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि वे प्रधानमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें.

यह तीसरी बार है जब शहबाज शरीफ का कोविड परीक्षण पॉजिटिव आया है. इससे पहले, इस साल जनवरी में और जून 2020 में भी पाकिस्तान के पीएम की कोविड -19 रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के अध्यक्ष एक कैंसर सर्वाइवर हैं. उन्हें आखिरी बार जनवरी 2022 में COVID-19 हुआ था.

बता दें कि शहबाज शरीफ पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज़ शरीफ़ से मुलाकात कर लंदन से लौटे हैं. एक दिन पहले ही पीएम शहबाज़ ब्रिटेन से स्वदेश लौटे. द न्यूज इंटरनेशनल ने बताया कि यात्रा के दौरान ख्वाजा आसिफ सहित पीएमएल-एन के नेता उनके साथ थे. वह पहले देश पहुंचने वाले थे, लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद उनकी योजना में देरी हुई. पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि उन्होंने लंदन में अपने प्रवास को दो बार बढ़ाया क्योंकि उनके व्यस्त कार्यक्रम ने उनके स्वास्थ्य पर भारी असर डाला.

द न्यूज इंटरनेशनल के मुताबिक पीएम शहबाज को शनिवार को हवाईअड्डे के लिए रवाना होने से पहले बुखार हो गया था और उनके परिवार ने उन्हें यात्रा न करने की सलाह दी थी. इसलिए उन्होंने रविवार को अपनी उड़ान के समय में बदलाव किया. इससे पहले प्रधानमंत्री ने मिस्र में COP27 बैठक में भाग लिया, जहां उन्होंने दुनिया भर के नेताओं के साथ बातचीत की थी. जैसे ही प्रधानमंत्री के कोरोना संक्रमित होने की खबर फैली, पत्रकारों और राजनेताओं सहित शुभचिंतकों ने उनके ठीक होने की प्रार्थना की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news