Pakistan में फिर से बैन हुआ TikTok, लगा अश्लील कंटेट परोसने का आरोप
Advertisement

Pakistan में फिर से बैन हुआ TikTok, लगा अश्लील कंटेट परोसने का आरोप

TikTok Ban: पाकिस्तान टेलीकॉम अथॉरिटी (PTA) ने पेशावर हाई कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए सर्विस प्रोवाइडर्स को निर्देश दिया है कि वे जल्द से जल्द टिकटॉक (TikTok) के एक्सेस को ब्लॉक कर दें.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) ने एक बार फिर से चीन (China) के शॉर्ट-वीडियो मेकिंग ऐप टिकटॉक (TikTok Ban In Pakistan) पर बैन लगा दिया है. पाकिस्तान में इस बार टिकटॉक (TikTok) ऐप पर अश्लील सामग्री परोसने (Obscene Videos On TikTok) के आरोप लगे हैं. इन दिनों पाकिस्तान में टिकटॉक (TikTok) का काफी विरोध हो रहा था.

  1. पाकिस्तान में TikTok पर फिर से लगा बैन
  2. TikTok का एक्सेस ब्लॉक करने का आदेश
  3. सोसाइटी के लिए ठीक नहीं है TikTok- कोर्ट

पाकिस्तान में TikTok पर फिर से लगा बैन

बता दें पाकिस्तान में टिकटॉक (TikTok) पर पहली बार बैन अक्टूबर, 2020 में लगाया गया था. उस वक्त टिकटॉक (TikTok Ban In Pakistan) पर अनैतिक और असभ्य वीडियो को दिखाए जाने का आरोप लगा था. हालांकि वहां की इमरान खान (Imran Khan) की सरकार ने महज दस दिनों के अंदर ही इस बैन को हटा लिया था.

ये भी पढ़ें- अश्लील Prank वीडियो बनाने से पहले जरा इस खबर को पढ़ लें, इन दिनों खूब बनाए जा रहे

TikTok का एक्सेस ब्लॉक करने का आदेश

पाकिस्तान टेलीकॉम अथॉरिटी (Pakistan Telecom Authority) ने गुरुवार को देर रात अपने एक ट्वीट में कहा, 'पेशावर हाई कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए पीटीए ने सर्विस प्रोवाइडर्स को निर्देश दिया है कि वे जल्द से जल्द टिकटॉक (TikTok) के एक्सेस को ब्लॉक कर दें. आज (गुरुवार) एक मामले की सुनवाई करने के दौरान हाई कोर्ट ने ऐप को ब्लॉक किए जाने का आदेश दिया है.'

सोसाइटी के लिए ठीक नहीं है TikTok

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पेशावर हाई कोर्ट (Peshawar High Court) के चीफ जस्टिस कैसर रशीद खान ने टिकटॉक (TikTok) पर ऐसा कंटेट परोसने का आरोप लगाया, जिसे पाकिस्तान का समाज स्वीकार नहीं कर सकता है.

ये भी पढ़ें- चीन में बिक रही हैं डोनाल्ड ट्रंप की ‘बुद्ध’ वाली प्रतिमाएं, जानें क्या है वजह

गुरुवार को हुई इस सुनवाई में चीफ जस्टिस कैसर रशीद खान ने कहा कि टिकटॉक (TikTok) अश्लील कंटेट को बढ़ाने में लगा हुआ है. इस पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाई जानी चाहिए.

LIVE TV

Trending news