पाकिस्तानी लड़की ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, 'लैला मैं लैला' पर दिखाए गजब डांस मूव्स
Advertisement
trendingNow11568926

पाकिस्तानी लड़की ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, 'लैला मैं लैला' पर दिखाए गजब डांस मूव्स

Pakistan Girl Dance: स्टेज डांस वीडियो इन दिनों ट्रेंड में है. इसे पाकिस्तान के युवा भी तेजी से फॉलो कर रहे हैं. पाकिस्तानी डांस वीडियो खासतौर पर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. हाल ही में पाकिस्तानी लड़की आयशा के 'मेरा दिल ये पुकारे' गाने पर डांस करते हुए वायरल वीडियो ने काफी चर्चा बटोरी थी. अब पाकिस्तान से एक और लड़की डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

पाकिस्तानी लड़की ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, 'लैला मैं लैला' पर दिखाए गजब डांस मूव्स

Pakistan Girl Dance: स्टेज डांस वीडियो इन दिनों ट्रेंड में है. इसे पाकिस्तान के युवा भी तेजी से फॉलो कर रहे हैं. पाकिस्तानी डांस वीडियो खासतौर पर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. हाल ही में पाकिस्तानी लड़की आयशा के 'मेरा दिल ये पुकारे' गाने पर डांस करते हुए वायरल वीडियो ने काफी चर्चा बटोरी थी. अब पाकिस्तान से एक और लड़की डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

पाकिस्तानी लड़की का सिजलिंग डांस

इस सिजलिंग वीडियो में एक खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की ने स्टेज पर गजब की डांस परफॉर्मेंस दी. उसने हिट बॉलीवुड ट्रैक "लैला मैं लैला" पर अपने डांस से जादू बिखेरा. उसके डांस मूव्स ने भीड़ को चकित कर दिया. डांस कर लड़की ने ऑफ-व्हाइट गाउन पहन रखा है. इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. वह स्टेज पर डांस कर लोगों को हैरत में डाल दी. नेटिज़न्स इस डांस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं.

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसे पहले ही दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. डांस में लड़की एनर्जी और म्यूजिक की बीट निश्चित रूप से किसी का भी मूड ठीक कर देगी. YouTube पर इस वायरल मूड-लिफ्टिंग वीडियो को तेजी से देखा जा रहा है.

यहां देखें वायरल पाकिस्तानी डांस वीडियो

YouTube पर वेडिंग सूत्र द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एक युवा डांसर, एक शानदार ऑफ-व्हाइट गाउन पहने हुए अपने एनर्जेटिक डांस से मंच पर आग लगा रही है. इंटरनेट यूजर्स तेजी से वीडियो शेयर कर रहे हैं और साथ ही कमेंट बॉक्स में लड़की के डांस पर प्यार लुटा रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news