Advertisement
trendingPhotos1857985
photoDetails1hindi

Asia Cup 2023: एशिया कप सुपर-4 में कब और किस टीम से भिड़ेगा भारत? ये रहा पूरा शेड्यूल

Asia Cup 2023 Super 4 Schedule: एशिया कप सुपर-4 की चारों टीमों के नाम तय हो गए हैं. एशिया कप 2023 के सुपर 4 में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमों ने अपनी जगह बनाई है. सुपर-4 मुकाबलों की शुरुआत 6 सितंबर यानी आज से होने जा रही है. सुपर-4 स्टेज में भारत-पाकिस्तान  की टीमें भी एक बार फिर आमने-सामने होंगी.

1/5

एशिया कप 2023 में 6 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया था. दोनों ग्रुप से दो-दो टीमों ने सुपर-4 के लिए क्वॉलिफाई किया है. ग्रुप-ए से भारत और पाकिस्तान की टीमों ने सुपर-4 के लिए क्वॉलिफाई किया जबकि ग्रुप-बी से श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमें सुपर-4 में पहुंचीं हैं.

2/5

सुपर-4 के मैच 6 सितंबर से 15 सितंबर तक पाकिस्तान और श्रीलंका में खेले जाएंगे. सुपर-4 की शुरुआत 6 सितंबर को पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबले के साथ होगी. वहीं, भारतीय टीम अपने सारे मैच श्रीलंका में ही खेलेगी. टीम इंडिया का सुपर-4 में पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका से सामना होगा.

3/5

एशिया कप सुपर-4 में टीम इंडिया अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. ये मैच 10 सितंबर को कोलंबो में भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा. ये दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच होगा. इससे पहले खेला गया मुकाबला बारिश के चलते रद्द कर दिया था.

4/5

एशिया कप सुपर-4 में टीम इंडिया अपना दूसरा मैच श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी. ये मैच 12 सितंबर को कोलंबो में भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा. वहीं, सुपर-4 में भारतीय टीम का आखिरी मैच 15 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी. ये मैच भी कोलंबो में भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा.

5/5

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल (पहले दो मैचों से बाहर), ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमराह, मोहम्मद शमी, मो. सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़